हिता, धारता और लालपुरा पटवार मंडल भींडर तहसील में शामिल
Headline News
Loading...

Ads Area

हिता, धारता और लालपुरा पटवार मंडल भींडर तहसील में शामिल

कानोड़ तहसील से दूरी अधिक होने से परेशान थे क्षेत्रवासी
 उदयपुर/राजस्थान।। विधायक प्रीति गजेंद्र सिंह शक्तावत के प्रयासों से हिता, धारता और लालपुरा पटवार मंडल को भींडर तहसील में शामिल किया गया है।
  वल्लभनगर विधायक प्रीति गजेंद्र सिंह शक्तावत द्वारा वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र कई विकास कार्य करवाए जा रहे हैं, इसी क्रम में हिता, धारता और लालपुरा पटवार मंडल के निवासियों की लंबे समय से मांग की जा रही थी कि इन पटवार मंडल क्षेत्र के गावों को कानोड़ तहसील से हटाकर भींडर तहसील में शामिल किया जावे क्योंकि इन गांवों के लोगों को राजस्व संबंधित कार्य करवाने के लिए भिंडर होते हुए कानोड़ जाना पड़ता था।
 
  भिंडर इन गांवों की निकटम तहसील हैं जबकि कानोड़ तहसील बहुत दूर पड़ती हैं इसलिए स्थानीय लोगों की मांग थी जिसे विधायक प्रीति गजेंद्र सिंह शक्तावत द्वारा राजस्व मंत्री महोदय, मुख्यमंत्री महोदय के समक्ष अपनी मांग रखी।
    विधायक प्रीति शक्तावत की उचित मांग को मानते हुए हिता, धारता और लालपुरा पटवार मंडल को कानोड ताहसील से हटाकर भिंडर तहसील में शामिल कर दिया गया जैसे ही यह सूचना स्थानीय लोगों को मिली तो उनके द्वारा पटाखे छोड़ कर खुश मनाई और विधायक महोदया, मंत्री महोदय एवं मुख्यमंत्री महोदय का आभार व्यक्त किया गया।

Post a Comment

0 Comments