यह है समाजवादीयों का असली चेहरा, हिजड़िस्तान बना यू. पी. ....

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

यह है समाजवादीयों का असली चेहरा, हिजड़िस्तान बना यू. पी. ....

छेड़-छाड़ में असफल दबंगों ने युवती व उसके पति को लाठी से पीटा, युवती का फटा सर
तमाशाबीन बनकर देखते रहे समाजवादी 
   मैनपुरी।। उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के गृह जनपद मैनपुरी में दबंगो के हौसले इतने बुलंद हैं, कि उन्हें पुलिस का कोई खौफ नहीं है। एक नव दंपत्ति के पता पूछने के नाम पर दबंगों ने पहले छेड़खानी की और जब उक्त दंपति ने विरोध किया, तो उनकी लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी, जिससे युवती का सर फट गया।
     दबंगों के आतंक व डर के कारण वहां पर मौजूद लोग तमाशबीन बने युवती को पिटते हुए देखते रहे। सूत्रों के मुताबिक मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र में अरविंद तिवारी अपनी पत्नी वंदना व बच्चों के साथ रहते हैं। सोमवार को दोपहर पति-पत्नी व छोटी बेटी के साथ एक दुकान का पता पूछ रहे थे, तभी उसी क्षेत्र का ही गुंडा (आनंद यादव) ने युवती पर अश्लील फ़ब्दियां कस दीं, जिससे युवती का झगड़ा हो गया।
     इसके बाद दबंग आनंद यादव ने अपने एक सहयोगी के साथ मिल कर दोनों पति-पत्नी की लाठी डंडों से जमकर पिटाई शुरू कर दी, जिसमें युवती का सर फ़ूट गया। लोंगों के द्वारा पुलिस को सूचित करने पर दोनों दबंग भाग गए। किशनी पुलिस ने महिला का मेडिकल करा कर तहरीर के आधार पर जांच शुरू की।
      युवती के पति अरविंद तिवारी के अनुसार वो पत्नी वंदना व बेटी के साथ किशनी बाजार खरीददारी करने आया था। दोनों किसी व्यक्ति से एक दुकान का पता पूछ रहे थे। तभी क्षेत्र का गुंडा (आनंद यादव) ने पत्नी वंदना के साथ छेड़छाड़ व अश्लील बातें करनी शुरू कर दी। और वंदना का दुपट्टा खींच दिया, फिर उसे जबर्दस्ती बाहाें में भरने की कोशिश करने लगा।
     जब हम दोंनों विरोध किया, तो उसने अपने एक सहयोगी के साथ मिल कर वंदना को मारने लगा। पत्नी को बचाने जब मैं पत्नी को बचाने लगा गया तो वे मुझे भी मारने लगे। इसी दरम्यान उन्‍होंने वंदना के सि‍र पर डंडा मार दिया और उसके सर से खून बहने लगा। ये देखकर वे वहां से फरार हो गए।
◆ इस घटना के समय बच्ची डरी व सहमी सी रोती रही, और अपनी मम्मी को पिटता हुआ देखती रही मां के सर से खून निकलता देख उसने रोते हुए कहा-मम्‍मी इलाज करा लो वरना मर जाओगी। पुलिस के समझाने के बाद वंदना ने अपना इलाज कराया।

Ad Code