Headline News
Loading...

Ads Area

अमेरिकन लड़की का मैकेनिक पर आया दिल, भारत आ कर रचाई शादी

Image result for american ladki ne amritsar me ek mekenic se rachai shadiकुछ ऐसी है दोनों की लव स्टोरी
  नयी दिल्ली। पंजाब के अमृतसर शहर के तुंगबाला इलाके के एक स्कूटर मैकेनिक पर एक अमेरिकी लड़की का दिल आ गया। जिसके बाद दोनों ने शादी रचा ली। लड़की का नाम एमिली और लड़के का नाम पवन कुमार है। दोनों की फेसबुक पर दोस्ती हुई इसके बाद दोस्ती प्यार में बदल गई। प्यार हुए सिर्फ सात महीने ही हुए थे कि अमेरिकन लड़की ने अमृतसर पहुंचकर लड़के से शादी रचा ली।
ऐसी है दोनों की लव स्टोरी
    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पवन की सात माह पहले फेसबुक पर एमिली से हुई थी। पवन कुमार के मुताब‍िक, एमिली की मुझे फेसबुक पर र‍िक्वेस्ट आई। मैंने वह स्वीकार कर ली। इसके बाद दोनों के बीच कई घंटे चैटिंग होती थी। पवन ने कहा कि चैटिंग के दौरान एक बार उसने आई लव यू लिखा था। जिसके जवाब में एमिली भी यही लिखती थी। पवन ने बताया कि वह इतनी इंग्लिश जानता है कि अपनी पत्नी के साथ अंग्रेजी में बात कर सकता हैं।
    एक दिन उसने चैटिंग के दौरान लिखा कि मैं आपसे शादी करना चाहता हूं। इस पर उसने भी सहमति भर दी थी। लेकिन पवन ने एमिला से कहा कि उसके पास इतने पैसे नहीं कि वह अमेरिका आ सके। जिसके बाद एमिली खुद अमेरिका से घर पहुंच गई और शादी करने का प्रस्ताव रख दिया। लड़के के परिवार वाले अपने बेटे की इस पसंद से बहुत खुश हुए और उन्होंने दोनों की हिन्दू रीति रिवाज से शादी करवा दी।
इशारों में समझते हैं बात
    मांग में सिंदूर, कलाइयों में लाल चूड़ा और गुलाबी रंग का सूट पहने बैठी एमिली को न तो पंजाबी समझ आती है और न ही पवन के परिवार को इंग्लिश का ज्ञान है। इसके बावजूद पवन और उसके माता पिता एमिली का हर इशारा समझ लेते हैं। हालांकि, पवन के परिवार का कहना है कि धीरे-धीरे वह उस भाषा को समझने लगेगी।
पवन के मां-बाप काफी खुश
   वहीं पवन की मां का कहना है कि उन्हें खुशी है कि उन्हें एक विदेशी बहू मिली है। पवन की पिता शेर चंद का भी मानना है कि अगर बच्चे खुश हैं तो वह भी खुश हैं।

Post a Comment

0 Comments