क्राइम ब्रांच के एसआई पर भी चढ़ा था Tik Tok का बुखार, कुछ यूं थिरकते हुए आए थे नजर
Headline News
Loading...

Ads Area

क्राइम ब्रांच के एसआई पर भी चढ़ा था Tik Tok का बुखार, कुछ यूं थिरकते हुए आए थे नजर

Embedded video    अहमदाबाद/गुजरात।। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक पुलिस का जवान वर्दी में थिरक रहा है। यह वीडियो गुजरात के वड़ोदरा का है। गुरुवार को यह वीडियो बनाया गया था जो अब सामने आया है। इस वीडियो में जो पुलिसवाला दिख रहा है उसका नाम अरुण मिश्रा है और वे वडोदरा में क्राइम ब्रांच कार्यालय में एसआई के पद पर तैनात हैं।
    10 सेकंड के वीडियो में मिश्रा जी वर्दी में अपने मोबाइल फोन को सेल्फी मोड में पकड़े हुए हैं और खुशी से फिल्म केदारनाथ के गाने, ‘Sweetheart hai’ पर Tik Tok वीडियो बनाते हुए नज़र आ रहे है। वीडियो के बैकग्राउंड में उनका कार्यालय भी दिख रहा है।
सस्पेंड किया गया
    वीडियो सामने आने के बाद अफसरों में हड़कंप मचा गया। जिसके बाद जयदीपसिंह जडेजा, डीसीपी, क्राइम ब्रांच ने उप-निरीक्षक के खिलाफ जांच शुरू की गई है। इसके बाद उन्हें सस्‍पेंड कर दिया गया है। वहीं, अधिकारियों का कहना कि एसआई के विरुद्ध कार्रवाई इसलिए हुई है क्योंकि वे वर्दी में थे। पुलिस को खुद अनुशासन का पालन करना चाहिए, जिसे उसने नहीं निभाया। इस वजह से उसे निलंबित कर दिया गया।
महिला पुलिसकर्मी भी हो चुकी है सस्पेंड
   आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही मेहसाणा जिले के लंगनाज पुलिस स्टेशन में लोक रक्षक दल (एलआरडी) में तैनात अर्पिता चौधरी नाम की महिला पुलिसकर्मी का लॉकअप के सामने डांस करते हुए एक वीडियो बनाया था।
    जिसके बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया था। डीएसपी मनजीत वनजारा ने बताया, ‘अर्पिता चौधरी ने नियमों का तोड़ा है। वीडियो बनाते समय वह ड्यूटी पर यूनिफॉर्म में नहीं थी। इसके साथ ही वह लंगनाज गांव के पुलिस स्टेशन में अपना वीडियो बना रही थी। पुलिस को खुद अनुशासन का पालन करना चाहिए, जिसे उसने नहीं निभाया। इस वजह से उसे निलंबित कर दिया गया।

Post a Comment

0 Comments