17 साल की नाबालिग लड़की का 38 पुरुषों ने किया यौन शोषण

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

17 साल की नाबालिग लड़की का 38 पुरुषों ने किया यौन शोषण

33 आरोपी हुए गिरफ्तार 
     केरल से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है,जहां 17 साल की एक नाबालिग लड़की का एक या दो नहीं बल्कि कुल 38 पुरुषों ने यौन शोषण किया।पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि पिछले कुछ महीनों के दौरानन ने उसका यौन शोषण किया। पुलिस ने जानकारी दी कि महिला से 38 पुरुषों द्वारा यौन शोषण की बात तब सामने आई।जब निर्भया सेंटर में उसका काउंसिलिंग सेशन चल रहा था। 
साल 2016 में हुई थी यौन शोषण की पहली घटना
    जानकारी के मुताबिक, पीड़िता के साथ यौन शोषण की पहली घटना साल 2016 में हुई थी।तब वह महज 13 साल की थी,पीड़िता ने बताया कि इसके एक साल बाद ही फिर से उसे इसी तरह की यातना का सामना करना पड़ा।दूसरी घटना के बाद उसे बाल गृह भेजा गया और करीब एक साल पहले उसे अपनी मां और भाई के साथ रहने की इजाजत दी गई।
काउंसिलिंग सेशन में सुनाई आपबीती
    सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर मोहम्मद हनीफा ने बताया, ‘पीड़िता बाल गृह से निकलने के बाद कुछ समय तक लापता थी और पिछले दिसंबर में पलक्कड़ में उसके होने की जानकारी मिली,जहां से उसे निर्भया केंद्र लाया गया।पुलिस अधिकारी ने बताया कि काउंसिलिंग सेशन के दौरान पीड़िता ने निर्भया सेंटर में अपने साथ हुए यौन शोषण और छेड़छाड़ की घटनाओं की जानकारी अधिकारियों को दी।
पुलिस ने 33 आरोपियों को गिरफ्तार किया
    अधिकारियों ने बताया,38 आरोपियों में से 33 आरोपियों के खिलाफ यौन शोषण सहित कई आपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी गिरफ्तारी भी कर ली गई है।फिलहाल गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी न्यायिक हिरासत में हैं।मलाप्पुरम बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष शाजेश भास्कर ने कहा, ‘समिति ने एक साल पहले नाबालिग लड़की को बाहर भेजने से पहले सभी कानूनी और सुरक्षा कदमों को उठाया था।

Ad Code