युवती का पीछा करते हुए युवक पहुंच गया नैनीताल, 18 दिन खानी पड़ी जेल की हवा

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

युवती का पीछा करते हुए युवक पहुंच गया नैनीताल, 18 दिन खानी पड़ी जेल की हवा

     नई दिल्ली।। दिल्ली से नैनीताल पहुंचे एक युवक के साथ अजीबोगरीब मामला सामने आया है। युवक एक युवती का पीछा करते हुए पहले नैनीताल पहुंच गया, फिर वहां होटल में एक कमरा बुक कराया, उसका नैनीताल में रूककर युवती से मेल मिलाप बढ़ाने का मन था। होटल में कमरा बुक कराने के बाद वो एक बार फिर उस युवती की तलाश में निकल पड़ा।
   इस दौरान उसके परिजनों ने पास के थाने में युवक के खिलाफ शिकायत दे दी। फिर पुलिस युवक की तलाश में लग गई। पुलिस ने युवक को होटल के बाहर ही पकड़ लिया और थाने में बंद कर दिया और फिर जेल भेज दिया। उसको किसी से बात तक नहीं करने दी गई। 18 दिनों के बाद अब वो जेल से छूटा तो पूरे मामले का खुलासा हो पाया।
    दिल्ली से नैनीताल पहुंचे पर्यटक को छेड़छाड़ के आरोप में 18 दिनों तक जेल की हवा खानी पड़ गई। होटल से निकलने के बाद वह न्यायिक हिरासत में पहुंच गया, मगर होटल संचालक को इसकी भनक तक नहीं लगी। जब जमानत के बाद पर्यटक सामान लेने होटल पहुंचा तो मामले का पता लगा।
    दिल्ली के खानपुर निवासी अरुण कुमार 26 दिसंबर को तल्लीताल स्थित होटल पहुंचा था। कमरा बुक करने के बाद शाम को वह टहलने निकल गया और तब से वापस नहीं लौटा। होटल संचालक ने उससे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं हो पाई। बुधवार को वह होटल पहुंचा तो होटल संचालक ने कहासुनी के बाद पुलिस बुला ली।
    एसआइ दीपक बिष्ट ने बताया कि युवक भीमताल निवासी एक युवती का पीछा करते हुए नैनीताल तक पहुंच गया था। युवती के स्वजन ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए भीमताल थाने में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। नैनीताल आने के बाद 26 दिसंबर को वह फिर भीमताल पहुंच गया, जहां उसे गिरफ्तार कर हल्द्वानी जेल भेज दिया गया था। बुधवार को वह दिल्ली के लिए रवाना हुआ।

Ad Code