औवैसी ने कहा कांग्रेस तो बैंड-बाजा पार्टी है

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

औवैसी ने कहा कांग्रेस तो बैंड-बाजा पार्टी है

    पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव इस बार कई मायने में अनुठा होगा. एक तरफ केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार ने कभी वामदलों का किला रहे सूबे में ममता बनर्जी की तीन पत्तियों को बिखेर केसरिया परचम फहराने के लिए सारा जोर लगा दिया है। वहीं बिहार विधानसभा चुनाव में तमाम क्षेत्रीय दलों के समीकरण बिगाड़ने और सफलता अर्जित करने वाली एआईएमआईएम (AIMIM) बंगाल में भी कदम रखने जा रही है। ओवैसी की पार्टी ने वहां एक मौलवी से हाथ मिलाया है, जिसका असर लगभग सौ सीटों पर पड़ता है।
तीखी हो रही सियासी बयानबाजी
    संभवतः यही वजह है कि भले ही पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा अभी नहीं हुई हो, लेकिन सियासी बयानबाजी हर गुजरते दिन के साथ तीखी होती जा रही है, इस कड़ी में बिहार विधानसभा चुनाव में अपने प्रदर्शन से सभी को चौंका देने वाले एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी की बी टीम कहे जाने पर कांग्रेस पार्टी पर पलटवार किया है।
ओवैसी का कांग्रेस पर बड़ा हमला
   औवैसी ने कहा कि जबसे हमने बंगाल चुनाव लड़ने की घोषणा करने है बैंड-बाजा पार्टी, जिसे कभी कांग्रेस के रूप में जाना जाता था, ने कहना शुरू कर दिया कि हम भाजपा की बी टीम हैं. ममता बनर्जी भी ऐसी बातें कहने लगीं।ओवेसी ने पूछा कि क्या मैं केवल एक ही हूं जिसके बारे में वे बात कर सकते हैं? उन्होंने कहा कि मैं किसी और का नहीं बल्कि जनता का हूं। हालांकि इसमें कोई दो राय नहीं है कि मु्स्लिम मतों में विभाजन का सीधा-सीधा नुकसान तृणमूल कांग्रेस समेत बची-खुची कांग्रेस पार्टी को ही उठाना पड़ेगा,जाहिर है इसका फायदा भारतीय जनता पार्टी को ही मिलेगा।

Ad Code