घरवाले गए थे रामलीला देखने, ससुर ने लूट ली बहू की इज्जत
Headline News
Loading...

Ads Area

घरवाले गए थे रामलीला देखने, ससुर ने लूट ली बहू की इज्जत

     सहारनपुर।। आए दिन रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटनाएं समाज में होती रहती हैं। ऐसा ही एक मामला वेस्टयूपी के सहारनपुर का सामने आया है। जहां पर अपनी पुत्रवधू से दुष्कर्म करने का आरोप ससुर पर है। होमगार्ड पद पर तैनात ससुर फिलहाल फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए तलाश की जा रही है। एसपी सिटी ऑफिस पहुंची पीड़ित महिला अपनी व्यथा सुनाती हुई बेहोश हो गई, जिसके बाद उसको उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया और आरोपी ससुर के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करने के साथ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
    बृहस्पतिवार को पीड़िता अपने भाई और पिता के साथ एसपी सिटी ऑफिस पहुंची। पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी बेटी की शादी चिलकाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। बेटी का पति शराबी निकला और रोज उसके साथ मारपीट करता है। जिसकी वजह से उसकी बेटी बीमार रहने लगी है। वहीं उसकी सास ने एक होमगार्ड से शादी की हुई है, जो कि सरसावा थाना क्षेत्र में रहता है। आरोपी ससुर उसकी बेटी को अपने साथ ले गया और पुत्रवधू के साथ दुष्कर्म किया। बताया जाता है कि रात में घर के सभी लोग रामलीला देखने गए हुए थे। उनकी गैरमौजूदगी में होमगार्ड ससुर वहां पहुंचा और घर में पुत्रवधू को अकेली पाकर उसने फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया।
    एसपी सिटी को आपबीती सुनाते हुए बीमार पीड़िता बेहोश होकर निचे गिर गई। जिसे तुरंत जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया। वहीं इस मामले पर एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया है कि मामला गंभीर है। महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के साथ ही चिलकाना पुलिस को आरोपी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के निर्देश दे दिए गए हैं। फिलहाल पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments