जब हुस्न पर ढेर हुए पूर्व मंत्री ने उगल दिया सब कुछ, खोल दिया फ़र्ज़ी राष्ट्रवादियों का काला चिट्ठा
Headline News
Loading...

Ads Area

जब हुस्न पर ढेर हुए पूर्व मंत्री ने उगल दिया सब कुछ, खोल दिया फ़र्ज़ी राष्ट्रवादियों का काला चिट्ठा

कहा- शिवराज 'बदमाश' उनकी पत्नी भयंकर 'करप्ट' 
    भोपाल।। पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा का वीडियो सामने आ गया है। इस वीडियो में वह हनीट्रैप में शामिल श्वेता स्वपनिल जैन के साथ मौज कर रहे हैं। श्वेता के हुस्न पर पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा ऐसे ढेर हुए कि वह अपनी मन की भड़ास निकालने लगे। इस दौरान हुस्न का नशा उनके ऊपर ऐसा चढ़ा था कि उन्हें कुछ पता ही नहीं चला कि वो बोल क्या रहे हैं। लेकिन शातिर हसीना सबकुछ रिकॉर्ड कर ली। अब सारी चीजें वायरल है।
    व्यापमं घोटाले के आरोपी लक्ष्मीकांत शर्मा जेल में काटकर लौटे हैं। वायरल ऑडियो के बारे में कहा जा रहा है कि यह जेल से आने के बाद का ही है। इस ऑडियो में वह जमकर अपनी मन की भड़ास निकाल रहे हैं। पत्रिका वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है। वायरल ऑडियो में जो लक्ष्मीकांत शर्मा कह रहे हैं हूबहू वहीं बात हम आपके सामने रख रहे हैं। 
शिवराज 'बदमाश'
     पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा कह रहे हैं कि मैंने व्यापमं का पूरा जहर पी लिया है। मैं चाहता तो एक मिनट में इनकी कुर्सी चली जाती थी। लेकिन संगठन हमारी मां है, इसलिए मैंने जहर का पूरा घूंट पी लिया। इसके साथ ही वह मोदी और शिवराज के रिश्ते पर भी श्वेता स्वपनिल जैन से बात करते हैं। लक्ष्मीकांत शर्मा कहते हैं कि मोदी इसका विरोधी है। प्रधानमंत्री के दावेदार में तो इसकी गिनती तो होती नहीं है लेकिन यह खुद को दावेदार मानते थे। वहीं, विधानसभा चुनाव के दौरान जब मैंने बैनर में मोदी का चेहरा लगा दिया तो वह भड़क गए और कहने लगे कि यह चुनाव शिवराज के नाम पर है कि मोदी पर। शिवराज बहुत बदमाश है यार।
पत्नी भयंकर करप्ट
    श्वेता स्वपनिल जैन से लक्ष्मीकांत शर्मा कहते हैं। शिवराज की पत्नी भयंकर करप्ट है। मैं एक-एक की जन्मपत्री जानता हूं। जाहिर इस ऑडियो और वीडियो के आने के बाद मध्यप्रदेश की राजनीति में खलबली मच गई है। अब बीजेपी को समझ में नहीं आ रहा है कि कैसे काउंटर करें। अब कांग्रेस पूरी तरह से इस वीडियो के सामने आने के बाद हमलावर है।
आरएसएस पर उठाए सवाल
    दारू और सुंदरी का नशा लक्ष्मीकांत शर्मा पर इस कदर चढ़ गया था कि वह श्वेता स्वपनिल जैन के समक्ष सब कुछ लूटा बैठे थे। वह कहते हैं कि राजनीति में आदमी पहले अपना दामन बचाता है। ये शिवराज सिंह बहुत बड़े मतलबी हैं। राजनीति को तो वेश्या का रूप माना जाता है। जब तक संबंध है, तब तक हैं। राजनीति में सब भ्रष्ट हैं। आरएसएस वालों को भी महिलाएं नहीं मिलतीं तो लड़कों से ही संबंध बना लेते हैं।

Post a Comment

0 Comments