"ओ गोरिये गोली चल जायेगी…" जब नशे में धुत्त युवक द्वारा चल गई थी गोली

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

"ओ गोरिये गोली चल जायेगी…" जब नशे में धुत्त युवक द्वारा चल गई थी गोली

डांसर के जबड़े में जा लगी गोली
   चित्रकूट जिले के मऊ थानाक्षेत्र के टिकरा गांव में प्रधान की बेटी की शादी में डांस पार्टी के नाच गाने के दौरान ताबडतोड़ गोलियां चलने से हड़कंप मच गया था, एक गोली महिला डांसर हीना निवासी भरूआ सुमेरपुर के जबड़े में लगी और वह बेहोश होकर मंच पर ही गिर पड़ी। दो बरातियों (सगे भाई) मिथलेश व कमलेश को भी गोली लगी थी।
   फायरिंग के बाद जब तमंचा लेकर आरोपी भागने लगा तो बरातियों ने पकड़कर उसकी पिटाई की लेकिन इसी बीच गांव के कई लोगों ने उसे छुड़ा दिया और आरोपी भागने में सफल रहा। घायल डांसर को मऊ सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक इलाज के बाद डाक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया। अन्य दोनों घायलों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
    आपको बता दें कि टिकरा ग्राम पंचायत के प्रधान सुधीर सिंह की पुत्री की शादी में कल रात भरूआ सुमेरपुर से डांस पार्टी प्रोगाम करने आयी थी, जब डांसर हीना “ओ गोरिये गोली चल जायेगी” गाने पर डांस कर रही थी तभी युवक ने फायरिंग शुरु कर दी। दूल्हे के चाचा की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। एएसपी के अनुसार ये हर्ष फायरिंग का मामला नहीं है, फायरिंग करने वाले को स्टेज से उतार दिया गया था और इसी खुन्नस में उसने सीधे डांसर पर गोली चलाई जो उसके जबड़े में लगी। हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में लिया गया है तथा फायरिंग करने वाले की तलाश की जा रही है।

Ad Code