पिछले जुमे पर बरसाया पत्थर, इस जुमे पर सौंपा पुलिस को फूल, लोग बोले: योगी है तो मुमकिन है
Headline News
Loading...

Ads Area

पिछले जुमे पर बरसाया पत्थर, इस जुमे पर सौंपा पुलिस को फूल, लोग बोले: योगी है तो मुमकिन है

    बांदा।। नागरिकता संसोधन कानून के विरोध में पिछले जुमे पर कई शहरों में जमकर हिंसक प्रदर्शन हुआ था। तमाम पुलिसकर्मी जख्मी हुए। लगभग 19 प्रदर्शनकारियों की भी मौत हुई। कई शहरों में आगजनी और पत्थरबाजी हुई जिसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने दस हजार से ज्यादा लोगों पर एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजने लगी।
   इसके अलावा कइयों उपद्रवियों की दुकानें और मकान सील कर दिए गए। तमाम उपद्रवी उत्तर प्रदेश छोड़कर अन्य राज्यों में भाग गए। जिसका असर इस जुमे पर देखा देखा गया जब पत्थर ने गुलाब का रूप ले लिया।
    पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को उसकी निष्पक्ष एवं उत्कृष्ट सेवाओं से प्रसन्न होकर सर्वर साहब की मस्जिद शहर बांदा में बाद नमाज पुष्प भेंट कर सम्मानित करते हुए मुस्लिम समुदाय के लोग एवं सहयोगीजन ।   
     बता दें की उत्तर प्रदेश के बांदा में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को उसकी निष्पक्ष एवं उत्कृष्ट सेवाओं से प्रसन्न होकर सर्वर साहब की मस्जिद शहर बांदा में नमाज के बाद पुष्प भेंट कर सम्मानित किया।
   इस तस्वीर के सामने आयने के बाद सोशल मीडिया पर अधिकतर लोग उत्तर प्रदेश सरकार और पुलिस की तारीफ करे रहे हैं। लोगों का अब भी कहना है कि योगी है तो यकीन है।

Post a Comment

0 Comments