जब 8वीं के स्टूडेंट से दिल लगा बैठी 28 साल की टीचर

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

जब 8वीं के स्टूडेंट से दिल लगा बैठी 28 साल की टीचर

घर से हुए फरार, एक साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग 
   अहमदाबाद।। गुजरात के गांधीनगर में टीचर और स्टूडेंट के बीच प्रेम प्रसंग का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। पुलिसकर्मी उस समय ऊहापोह की स्थिति में फंसे नजर आए, जब एक सरकारी कर्मचारी ने अपने 14 साल के बेटे की गुमशुदगी की शिकायत लेकर आए। पिता ने आरोप लगाया कि बेटे की 26 वर्षीय स्कूल टीचर ही उसे लेकर फरार हो गई है। 
    एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘करीब एक साल से महिला टीचर का कथित तौर पर गायब हुए स्टूडेंट के साथ संबंध चल रहा था। स्कूल प्रशासन ने हाल ही में दोनों को फटकार भी लगाई थी। उनके रिश्ते को स्वीकार नहीं किया जा सकता था, जिस वजह से उन्होंने शुक्रवार को घर छोड़ दिया। एक टीचर का अपने स्टूडेंट के साथ भाग जाने का मामला कम ही देखने को मिलता है।’ छात्र आठवीं क्लास का स्टूडेंट है। 
    गांधीनगर के कलोल सिटी पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज की गई। लापता लड़के के पिता ने कहा, ‘मैं शाम को 7 बजे के करीब अपने घर पहुंचा तो बेटा लापता मिला। मेरी पत्नी ने बताया कि बेटा 4 बजे से घर से बाहर है। हमने उसे पड़ोस में तथा रिश्तेदारों के पास ढूंढा लेकिन उस तक पहुंच नहीं सके। मैं टीचर के घर पर भी गया लेकिन वहां पर भी कोई नहीं मिला।’ 
   लापता स्टूडेंट के पिता उद्योग भवन में कार्यरत हैं। उनका आरोप है कि महिला टीचर, बेटे को बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले गई। हालाँकि अभी तक दोनों का पता नहीं चल सका है क्योंकि वे सेलफोन नहीं साथ ले गए हैं।

Ad Code