चंद जोकरों की वजह से कोरोना बीमारी फैलती जा रही है - सलमान खान

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

चंद जोकरों की वजह से कोरोना बीमारी फैलती जा रही है - सलमान खान

डाॅक्टरों-पुलिसकर्मियों पर हमले से भड़के सलमान खान, कहा- ऐसी नौबत न आ जाए कि सेना बुलानी पड़े
खालिद रशीद व अन्य मौलानाओं ने भी की पथराव की निंदा
ये योद्धा फरिश्तों की तरह काम कर रहें हैं- खालिद रशीद  
क्या आप अपने परिजनों को कंधा देने के लिए तैयार हैं- सलमान खान  
    लखनऊ/मुबंई।। कोरोना की महामारी से ग्रस्त लोगों का जीवन बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालकर दिन-रात काम कर रहें डाक्टरों/पुलिसकर्मियों पर हो रहे हमले व पथराव की घटनाओं पर रोष व्यक्त करते हुए मशहूर फिल्म अभिनेता सलमान ने कहा कि जो डॉक्टर्स और स्वास्थ्यकर्मी आपके चेकअप के लिए आ रहे हैं आप उन पर पत्थर बरसा रहे हैं। उन्होने कहा कि आइसोलेशन से संक्रमित भागे जा रहे हैं, कुछ लोगों को लग रहा है कि उन्हे कोरोना नहीं होगा लेकिन चंद जोकरों की वजह से ये बीमारी फैलती जा रही है। सलमान खान ने कहा कि हर बात के दो पहलू होते हैं। इस बात के भी हैं एक ये कि हम सब रहे, दूसरे ये कि कोई न रहे। पथराव करने वालों पर बुरी तरह से भड़के सलमान ने यहां तक कहा कि कहीं ऐसी नौबत न आ जाए कि आपको समझाने के लिए सेना बुलानी पड़े।
   उन्होने कहा कि आप अपने को बहुत बलवान समझते हैं, क्या आप अपने परिजनों को कंधा देने के लिए तैयार हैं। सलमान ने उन लोगों को फटकार लगाई जो सरकार और पुलिस के निर्देशों का पालन नहीं कर रहे। उन्होने कहा कि अगर आपने सही से लाॅकडाउन का पालन किया होता तो अभी तक सब कुछ ठीक हो गया होता, पुलिस किसी को नहीं मार रही होती। सलमान ने कहा कि पुलिसवाले, बैंककर्मी और डाॅक्टर्स हमारे लिए 18-18 घंटे काम कर रहे हैं।
    उधर कल यूपी के मुरादाबाद में कोरोना के संदिग्ध मरीज को जांच के लिए ले जा रहे स्वास्थ्य कर्मियों, डाक्टरों, एंबुलेंस व पुलिस पर पथराव की घटना का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा गंभीरता से लिए जाने के बाद अब तक 7 महिलाओं सहित 17 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, सभी पर गंभीर धाराएं लगाई गई है और रासुका लगाने की भी कार्रवाई की जा रही है। इन सभी को आज जेल भेज दिया गया। रैपिड एक्शन फोर्स के जवानों ने आज क्षेत्र में पुलिस अधिकारियों के साथ फ्लैग मार्च किया।
    मुरादाबाद में पथराव की घटना पर अफसोस जाहिर करते हुए ईदगाह के इमाम मौलाना खालिद रशीद फिरंगी मरली ने कहा है कि हम सभी ऐसी घटनाओं की मजम्मत करते हैं। आवाम को ये समझना चाहिए कि यह लोग जान पर खेलकर काम कर रहे हैं। उन्होने कहा कि कोरोना योद्धाओं का इस्तकबाल किया जाना चाहिए, ये योद्धा फरिश्तों की तरह लोगों की मदद कर रहे हैं। मैं सभी लोगों से कहूंगा कि पुलिस और स्वास्थ्यकर्मियों से कोआॅपरेट करें। जमीयत उलेमा-ए-हिंद, मुजफ्फरनगर के मौलाना मूसा क़ाजमी ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि डाॅकटर्स अपनी जान खतरें में डाल कर हमारे लिए दिन रात काम कर रहे, वो हमारे हीरो हैं। ऐसे वक्त में उनका सम्मान होना चाहिए उन पर हमला इंसानियत के खिलाफ है और जो लोग हमले के गुनहगार हैं, उन्हे सख्त से सख्त सजा दी जाए।

Ad Code