रिश्वत के 25 लाख लेने के चक्कर में मेडम Zoom app पर लाइव हो गई

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

रिश्वत के 25 लाख लेने के चक्कर में मेडम Zoom app पर लाइव हो गई

   सवर्ण वर्ग के यूवा पढ़ पढ़ कर मर गए है और उन्हें चपरासी की नौकरी भी नहीं मिल पा रही है वही आरक्षण की मेहरबानी से मिली नौकरी भी कुछ लोगो को हज़म नहीं हो रही है। कुछ दिनों पहले यह जो महिला है इन महोदाया का नाम पिंकी मीणा है जो राजस्थान प्रशासनिक सेवा की अधिकारी थी। यह बड़े ही शानदार तरीके से भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार हुई है। 
   दरअसल राजस्थान के मुख्यमंत्री और राजस्थान के तमाम प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस अधिकारियों के साथ जूम एप पर मीटिंग थी, उस जूम मीटिंग के दौरान ही इन्हें एक कांट्रैक्टर का फोन आया जिसका 15 करोड़ रूपये का पेमेंट की फाइल इनके पास थी। 
   इतने बड़े अमाउंट का बिल पास करने में इन्हे भी बहुत कुछ मिल जाएगा यह सोचकर इन्होंने फोन उठाकर बात करना शुरू कर दिया। महोदया यह भूल गई कि कैमरा और माइक दोनों ही चालू है। इन्होंने फोन पर कहा कि आप मेरे ब्रोकर से मिल लीजिए, मैं 25 लाख से नीचे नहीं लूंगी, वरना आपकी फाइल लटकती रहेगी अगर आपको पेमेंट चाहिए तब आपको मेरे ब्रोकर को 25 लाख रुपए देना होगा।
    फिर क्या था सबकुछ जूम पर लाइव हो गया और मेडम की नई-नई चोरी सबके सामने सार्वजनिक रूप से खुद ब खुद बाहर आ गई। अब इनकी शादी एक जज साहब से हो रही है, हालाँकी इन मेडम को कोर्ट ने शादी के लिए जमानत भी दे दी है। 

Ad Code