बच्चों के यौन शोषण का लाइव वीडियो देखने पर बिजनेसमैन को 18 साल की जेल, 10 लाख जुर्माना

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

बच्चों के यौन शोषण का लाइव वीडियो देखने पर बिजनेसमैन को 18 साल की जेल, 10 लाख जुर्माना

   लंदन।। ब्रिटेन के एक बिजनेसमैन को बच्चों के यौन शोषण के लाइव वीडियो देखने के लिए 18 साल कारावास की सजा सुनाई गई है, ब्रिटेन की नेशनल क्राइम एजेंसी के मुताबिक, पीटर टॉमलिनसन नाम के बिजनेसमैन ने यौन शोषण के वीडियो ऑनलाइन देखने के लिए 10 लाख रुपये दिए थे, और पीटर ने फिलीपीन्स के बच्चों के यौन शोषण को लाइव वीडियो में देखा था।
    इसी मामले में पीटर को ब्रिटेन की एक अदालत ने दोषी करार दिया है, पीटर का नाम सेक्स ऑफेंडर्स रजिस्टर में भी दर्ज करने का आदेश दिया गया। 63 साल के पीटर ने सुनवाई के दौरान खुद पर लगाए गए 20 गुनाहों को स्वीकार कर लिया, जांच एजेंसियों के मुताबिक, पीटर ने 5 साल तक की लड़कियों के यौन शोषण के वीडियो देखे थे।
    बता दें कि पीटर, ब्रिटेन के एक चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष भी रह चुके हैं, ब्रिटेन की नेशनल क्राइम एजेंसी के मुताबिक, उन्होंने कई बार 13 साल से कम उम्र की लड़कियों के वीडियो देखने के लिए भी पैसे चुकाए, नेशनल क्राइम एजेंसी ने 2019 में ही पीटर को गिरफ्तार कर लिया था, उनके कंप्यूटर की जांच में अधिकारियों को कई सबूत हाथ लगे थे, जांच के दौरान फिलीपींस के अकाउंट में 127 ट्रांजैक्शन की जानकारी मिली थी।

Ad Code