जब लड़की बोली- एफआईआर नहीं, कॉन्स्टेबल से शादी करूंगी

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

जब लड़की बोली- एफआईआर नहीं, कॉन्स्टेबल से शादी करूंगी

महिला थाना में हाईवोल्टेज ड्रामा
    हाजीपुर।। हाजीपुर में एक चौकाने वाला मामला उस समय सामने आया जब एक लड़की महिला थाना पहुंची और उसने अपने प्रेमी हाजीपुर के एक थाने में तैनात पुलिस कॉन्स्टेबल पर एक साल से शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगा दिया। लड़की की इस गंभीर शिकायत पर महिला थाने की SHO ने तुरंत ही आरोपी कॉन्स्टेबल को थाने पर तलब कर लिया. इसके बाद जो हुआ शायद इसकी कल्पना पुलिस ने भी नहीं की होगी.
रेप की एफआईआर नहीं, शादी कराने की मांग
   लड़की के आरोपों पर पुलिस आरोपी के खिलाफ एफआईआर लिखने के लिए तैयार हो गई. लेकिन लड़की ने शिकायत करने से इंकार कर दिया और थाने में ही शादी करने की जिद करने लगी। परेशान होकर महिला SHO ने लड़की के परिजनों का पता लगाया और उसके परिजनों को थाने बुलाया.
पटना के इको पार्क में हुई थी मुलाकात
    युवती ने बताया कि उक्त कांन्स्टेबल से उनकी मुलाकात पटना के इको पार्क में हुई थी, जिसके बाद उसने फेसबुक पर फ्रेंड रिकवेस्ट भेजा और हमारी बातचीत शुरू हो गई. जो धीरे धीरे प्यार में बदल गई। युवती ने बताया कि कांन्सेटेबल ने उसे हाजीपुर बुलाया और पुलिस लाइन के बगल में अपने साथ 15 दिन तक रखा। इस दौरान हमारे बीच शारीरिक संबंध भी स्थापित हुए। उसने भरोसा दिया था कि मुझसे शादी करेगा। युवती ने बताया कि वह सासारा की रहने वाली है और फिलहाल 12वीं की पढ़ाई कर रही है। उसने खुद को बालिग भी बताया है।
पुलिस ने युवती को परिजनों को सौंपा
   फिलहाल थाने में घंटों चले ड्रामे के बाद पुलिस ने लड़की को परिजनों को सौंप दिया है और आरोपी पुलिसकर्मी को लिखित शर्तनामा बनवा कर पुलिस लाइन भेज दिया है।

Ad Code