पंचायत चुनाव में रंग ज़माने के लिए नेता जी जेसीबी और फावड़ा से बनवा रहे थे लड्डू

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

पंचायत चुनाव में रंग ज़माने के लिए नेता जी जेसीबी और फावड़ा से बनवा रहे थे लड्डू

वीडियो हुआ वायरल तो नेता जी और उनके समर्थको पर दर्ज हो गया मुकदम    
  
    बागपत।। चुनाव जितने के लिए नेता लोग कैसी - कैसी नौटंकी करते है यह किसी से छुपा नहीं है, कही कोई नेता जनता को रूपये थमाता है तो कही तराज़ू में खुद को तुलवाता है तो कही कोई नेता बड़े - बड़े वादे फैकता है। आजकल तो पंचायत चुनाव में प्रचार के लिए भी अजीबो गरीब पंचायत देखने को मिलती है। अभी तक आपने हर तरीके से लड्डू बनाते हुवे देखा होगा। मगर कभी आपने ऐसा नही देखा होगा कि लड्डू जेसीबी और फावड़ा से बन रहा हो। सभी पुराने रिकार्ड को ध्वस्त करते हुवे एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे जेसीबी और फावड़ा की मदद से लड्डू बनाया जा रहा है। वायरल वीडियो बागपत से सम्बन्धित होने का दावा किया जा रहा है।
    वायरल वीडियो में एक नेता और उनके समर्थक कोविड प्रोटोकाल का उलंघन करते हुवे भीड़ लगा कर लड्डू बनवा रहे है। लड्डू बनवाने के लिए भी सभी सीमाओं के पार जाते हुवे नेता जी और उनके समर्थको ने जेसीबी और फावड़ा का इस्तेमाल करके लड्डू बनवाया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि ये लड्डू पंचायत चुनाव में जनता के बीच तकसीम करने के लिए बनवाया जा रहा है। 
    वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस टीम ने इस वीडियो के सम्बन्ध में जानकारी इकठ्ठा किया तो मालूम चला कि वीडियो सिंघावली अहीर थाने के गोसपुर गांव का है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में प्रधान पद के प्रत्याशी जब्बार और उसके समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। क्षेत्राधिकारी अनुज मिश्रा ने हमसे बात करते हुवे कहा कि वायरल वीडियो के सम्बन्ध में मुकदमा दर्ज कर वीडियो के सत्यता की जाँच करवाई जा रही है। जल्द ही मामले में सही खुलासा किया जायेगा। फिलहाल मामले में मुकदमा दर्ज हो चूका है।

Ad Code