शादी के नाम पर युवक के साथ धोखाधड़ी, जिसे परी समझा वह सुहागरात को निकली किन्नर

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

शादी के नाम पर युवक के साथ धोखाधड़ी, जिसे परी समझा वह सुहागरात को निकली किन्नर

शादी के पहले सुसराल वालों ने लड़के को कुछ नहीं बताया
   शिवपुरी।।  धोखाधड़ी के शिकार युवक को शादी के दूसरे दिन सुहागरात को पता चला कि उसकी दुल्हन कोई युवती नहीं बल्कि थर्ड जेंडर (किन्नर) हैं. इसकी जानकारी लगते ही उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई. युवक अब न्याय पाने पुलिस प्रशासन का चक्कर लगा रहा है. यह बात आप सभी जानते है की हर युवक और युवती अपनी शादी के लिए मन में कई तरह के सपने संजोए रहते हैं. जहां युवक परी की तरह दुल्हन की कल्पना करता है वहीं युवती भी सुंदर राजकुमार से शादी का सपना देखती रहती है. कइयों के सपने पूरे भी होते हैं और कइयों के साथ धोखा भी हो जाता है. ऐसा ही एक मामला जिले के एक गांव में सामने आया है जहां शादी के नाम पर युवक के साथ धोखाधड़ी हुई है. धोखाधड़ी किसी और ने नहीं बल्कि सुसराल वालों ने की है.
पीडि़त युवक ने एसपी को शिकायत कर न्याय दिलाने को कहा
     एसपी को की गई शिकायत में पीडि़त युवक ने बताया कि उनका नाम पंखी जाटव पुत्र नेनू गांव भावखेड़ी, थाना सिरसौद का रहने वाला है. उसका विवाह लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व थाना तेंदुआ जिला शिवपुरी निवासी युवती के साथ हुआ था. ससुराल पक्ष द्वारा झूठ बोलकर एवं धोखाधड़ी के साथ अपनी पुत्री का विवाह उसके साथ करा दिया गया.
    वहीं सत्यता यह है कि उनकी पत्नी महिला नहीं बल्कि थर्ड जेंडर है. जब इसकी शिकायत उसने ससुराल वालों से की, तो उन्होंने टका सा जवाब दे दिया कि हमने शादी कर दी हैं अब यह तुम्हारा निजी मामला हो गया है. अब तुम और वो दोनों इस मसले को हल करो. सुसराल वालों के इस बर्ताव से युवक मानसिक रूप से परेशान और प्रताडि़त है. उन्होंने जिला मुख्यालय पहुंचकर पुलिस अधीक्षक से इसकी शिकायत की है. पुलिस ने उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है.

Ad Code