नाम तमाची खान, महिला SDM का हाथ पकड़कर करने लगा गन्दी हरकत और फिर..

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

नाम तमाची खान, महिला SDM का हाथ पकड़कर करने लगा गन्दी हरकत और फिर..

SDM Sonal Sunel
नवलगढ़ महिला SDM को भेजे अश्लील मैसेज, और कार्यालय में घुसकर की गन्दी हरकत
   नवलगढ़/झुंझुनू।। कांग्रेस राज में राजस्थान में जिहादी मुस्लिमों से कोई भी सुरक्षित नहीं है। ताज़ा मामला राजस्थान के  झुंझुनूं जिले की नवलगढ़ तहसील से सामने आ रहा है, जहा एक जिहादी मुस्लिम कई समय से एक महिला एसडीएम के पीछे पड़ा हुआ है। तमाची खान नाम का यह जिहादी बीकानेर जिले का रहने वाला बताया जा रहा है। सूत्रों की माने तो देश में सरकारी खर्चों पर चल रहे मदरसों और मस्जिदों में हिन्दू धर्म की महिलाओं एवं लड़कियों को अगवा करने, उनका शारीरिक और मानसिक शोषण करने के लिए ईनाम देकर मुस्लिम जिहादियों की एक बड़ी फौज तैयार की जाती है। उसी का परिणाम है कि झुंझुनूं के नवलगढ़ में एक मुस्लिम जिहादी व्यक्ति ने वहां की महिला एसडीएम के साथ बदतमीजी की और बाद में हाथ पकड़ कर शादी करने का ऑफर देने लगा। इसके लिए वो व्यक्ति बाड़मेर से नवलगढ़ आया था। फिलहाल वो पुलिस की हिरासत में है। 
महिला एसडीएम का हाथ पकड़कर शादी का ऑफर दे डाला
   जानकारी अनुसार राजस्थान के झुंझुनू से एक शख्स को महिला अधिकारी के साथ बदसलूकी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि झुंझुनू के नवलगढ़ में शख्स ने महिला एसडीएम का हाथ पकड़कर शादी का ऑफर दे डाला। आरोपी ने सुनियोजित तरीके से घटना को अंजाम दिया था। इसके लिए वह बाड़मेर से झुंझुनूं आया था। 
क्या था पूरा मामला
   नवलगढ़ के डीएसपी सतपाल सिंह ने बताया कि महिला एसडीएम सुमन सोनल ने कुछ दिन पहले एफआईआर दर्ज करवाई थी कि कोई उन्हें 10 मई से अश्लील मैसेज भेज रहा है, रोमांटिक गाने विडियोज व्हाट्सएप कर रहा था। पहले तो उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया लेकिन बाद में 12 मई को उनके दफ्तर पहुंच कर उस व्यक्ति ने उनका हाथ पकड़ कर बदतमीजी की और शादी रचाने का ऑफर दिया। ये वही व्यक्ति था जिसकी शिकायत एसडीएम ने की थी।
  पुलिस ने इस मामले के आरोपी बाड़मेर के शिव तहसील गांव के भंवरीसर निवासी तमाची खान पुत्र दुला खान को गिरफ्तार कर लिया है। इसकी उम्र 42 साल की है। आरोपी को एससी एसटी न्यायालय में भेजा गया जहां उसे दो दिन पुलिस रिमांड पर भेजने का आदेश दिया गया है।
एसडीएम ने दर्ज करवाई थी FIR, भेजता था अश्लील मैसेज 
  एसडीएम सुमन सोनल ने FIR दर्ज करवाई थी कि एक अनजान शख्स उन्हें 10 अश्लील मैसेज, रोमांटिक गाने व्हाट्सएप पर लगातार भेज रहा है। शुरुआत में तो उन्होंने मैसेज को इग्नोर किया, लेकिन 12 मई को वह शख्स उनके कार्यालय में आ गया और उनका हाथ पकड़कर अभद्रता की. इसके बाद शख्स के खिलाफ कार्रवाई की गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 
SDM Sonal Sunel
   मीडिया से बातचीत के दौरान महिला एसडीएम ने बताया कि वो उस व्यक्ति को पहले से बिल्कुल नहीं जानती थी और ना ही कभी उससे मिली थी। बताया जा रहा है की आरोपी जिस दिन 12 मई को नवलगढ़ थाने पहुंचा था उस दिन उसने अपनी जान पर खतरा होने की बात कही थी।
  आरोपी ने पुलिस कंट्रोल रूम को बताया कि इससे पहले वो 30 मई को भी नवलगढ़ आया था। उसने खुद को आरटीआई कार्यकर्ता बताया। फिलहाल अपने बयान में उसने कबूला की मैसेजेस वो भेजता था। साथ ही ये भी कबूल किया कि डाक के जरिए पत्र भी लिख कर वही भेजा करता था।

Ad Code