निगम की असफल व्यवस्था के ख़िलाफ़ नारेबाज़ी, दुर्घटनाग्रस्त हो चूका है राहगीर

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

निगम की असफल व्यवस्था के ख़िलाफ़ नारेबाज़ी, दुर्घटनाग्रस्त हो चूका है राहगीर

  Aam Admi Party Udaipur
  उदयपुर/राजस्थान।। आम आदमी पार्टी ने उदयपुर स्थित देवाली से प्रताप गौरव केंद्र रोड वाया मदार नहर पर पड़े कचरे के ढेर के ख़िलाफ़ प्रदर्शन किया। रविवार को सुबह आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता वार्ड 1 प्रभारी विकास बागोरा के नेत्रत्व में देवाली मोड़ पर एकत्रित हुए और नगर निगम की असफल साफ़ सफ़ाई व्यवस्था के ख़िलाफ़ नारेबाज़ी करते हुए नीमच खेड़ा मोड़ तक गए। संभाग प्रभारी तनवीर सिंह ने बताया कि वार्ड सम्पर्क आभियान के तहत उनका 11 वाँ दिन था जिसमें वह लगातार वार्ड में जनता से मिलकर उनकी परेशानिया जान रहे है और उनका समाधान करने की पूरी कोशिश कर रहे है।
Aam Admi Party Udaipur
  लोकसभा प्रभारी सुमित विजय ने बताया की ये रोड उदयपुर शहर की महत्वपूर्ण रोड है, क्योंकि ये रोड प्रताप गौरव केंद्र को मिलती है जो की उदयपुर पर्यटन का महत्वपूर्ण स्थल है। ऐसे में हज़ारों पर्यटक इस रोड से रोज़ गुज़रते है ये रोड तो साफ़ सफ़ाई और ख़ूबसूरती का उदाहरण होनी चाहिये लेकिन ये रोड इतनी गंदी है की यहाँ से गुजरने वाले लोगों को बदबू के मारे नाक पर कपड़ा ढक कर निकलना पड़ता है।
Aam Admi Party Udaipur
   शहर प्रभारी ओम् प्रकाश श्रीमाली ने बताया की इस रोड पर जगह जगह कचरे के ढेर पड़े हुए है, जगह-जगह पर आवारा पशु घूमते दिख रहे है ऐसे में दो पहिया वाहनो से निकलने में जान का ख़तरा बना रहता है। ऐसे में निगम अगर अपनी नींद से नहीं जागता है तो आम आदमी पार्टी निगम का घेराव करेगी। 
निगम की उदासीनता के चलते टूट चुकी है पैर के हड्डी
  प्रदर्शन के दोरान स्थानीय महिलाओ ने बताया की ज़्यादातर महिलायें पैदल व टू व्हीलर से यहाँ से गुजरती है ऐसे में आय दिन आवारा पशुओं के रोड पर लड़ते रहने से हादसे का बड़ा डर बना रहता है। ट्रेज़र टाउन निवासी अजय सिंह ने बताया कि 2 महीने पहले इस रोड से बाइक से गुज़रते हुए सांड आपस में लड़ते हुए बीच में आ गये जिससे उनकी बाइक स्लिप हो गयी और उनके पैर की हड्डी टूटने से 1 महीने का प्लास्टर चढ़ाना पड़ा।
Aam Admi Party Udaipur
  प्रदर्शन के दोरान वार्ड 34 प्रभारी राकेश बंसल, वार्ड 10 प्रभारी रमेश सैन, दलपत कुमावत, बोहरा समाज के पूर्व सचिव गजनफर अली, राहुल सेनानी, आई टी इंजिनीयर सोरभ असावा, नितिन मिश्रा, मनीष मालिवाल, सुरेश मेघवाल एवं अन्य कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

Ad Code