सिर्फ हिजाब के नाम पर ईरानी सरकार ने सैकड़ों लोगो को क्यों मार दिया?

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

सिर्फ हिजाब के नाम पर ईरानी सरकार ने सैकड़ों लोगो को क्यों मार दिया?

  मुसलमानों द्वारा ईरान में हिजाब का उग्र विरोध और भारत में समर्थन की वजह क्या है?  
  अभी तक 100 से ज्यादा नागरिक जिसमे महिला और पुरुष दोनों शामिल है, ईरानी सरकार ने मार दिए वो सिर्फ हिजाब के नाम पर। वैसे भी ईरान में हिजाब के नाम पर अमानवीय हत्या आम जनता की होती ही रहते। ईरान एक ऐसा देश है जहा परिवार के लोग भी हिजाब के नाम पर ये हिंसा करते रहते है। 
 लेकिन जब किसी देश की सरकार ही हिजाब के नाम पर लोगो को हत्या करने लगे तो ये तो उस सरकार का नरभक्षी हो जाना कहा जाता है। 
Iran Hizab disput
  पहले हिजाब के नाम पर इस महिला को हिरासत में लिया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई तब से ईरानी औरते घटना के विरोध प्रदर्शन के लिए सड़को पर आ गई थी। 
Iran Hizab disput
  वही अब ईरानी महिलाए अपने बाल काट कर बुर्का निकालकर लड़ रही सरकार से लड़ रही है जो ईरानी सरकार की स्त्री विरोधी सोच को दर्शाता है। 
Iran Hizab disput news
   आम ईरानी समाज हिजाब के नाम पर कैसी हिंसा करते है यह आप इस पोस्ट में देख सकते है। 
Iran Hizab disput news
 निचे दिए गए फोटो में ये औरत फोटो में दिख रहे इस शख्श की बीबी थी और इस आदमी ने सिर्फ हिज़ाब के कारण अपनी ही पत्नी का गला काट कर उसका सिर अपने हाथ में ले रखा है।
Iran Hizab disput news
  अभी तक ईरानी सरकार और वहा के कट्टरपंथियों ने हिज़ाब नाम पर अपने देश के सैकड़ों नागरिको सिर्फ इसलिए मार दिया क्योंकि उन्होंने हिज़ाब का विरोध किया था। मारे जाने वाले लोगो में स्त्री, पुरुष है, जिनको ईरानी सरकार ने मार दिया है। 
Iran Hizab disput news
जो पुरुष महिलाओं के समर्थन में आ रहे उनका ये हाल सरकार कर रही है।
Iran Hizab disput news
  इतने दर्दनाक और भयावह मंजर के बीच फिर भी ईरानी महिलाए अपनी आज़ादी के लिए लड़ रही है। ऐसी मजहबी सोच से ईरानी आम जनता लड़ रही है जो महिलाओं को खुली हवा में जीने का अधिकार नही देता और उसके लिए भी उनकी हत्या की जा रही है, वह भी वहा की ईरानी सरकार द्वारा ही।

Ad Code