कौन है पीएम मोदी को धमकी देने वाली पाक गायिका जो अब विवादों में फंस गई?

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

कौन है पीएम मोदी को धमकी देने वाली पाक गायिका जो अब विवादों में फंस गई?

Pakistani singer Rabi Pirzada
  लाहौर/पाकिस्तान।। पीएम मोदी को धमकी देने वाली पाक गायिका रबी पीरज़ादा है जो अपनी अजीब गरीब हरकतों से खुद ही विवादों में फंस गई है। 
   प्रधानमंत्री मोदी को धमकी देने वाली पाकिस्तान की गायिका रबी पीरजादा है उसने कश्मीर मुद्दे को लेकर कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आत्मघाती हमले की धमकी दी थी और उसने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह आत्मघाती जैकेट पहने हुए दिखीं। इसके साथ ही उसने कैप्शन भी लिखा, "हैश टैग मोदी हिटलर मैं बस यह चाहती हूं। हैश टैग कश्मीर की बेटी। "
सांप और मगरमच्छ के साथ रबी पीरज़ादा
Pakistani singer Rabi Pirzada
  उसके बाद उसने कुछ सांप और मगरमच्छ के साथ अपनी 15 सेकंड की एक क्लिप ट्विटर पर पोस्ट की जिसमें उसने कश्मीर को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के ऊपर उन सांपों और मगरमच्छों को छोड़ने की धमकी दी।
सांप के साथ रबी पीरज़ादा
Pakistani singer Rabi Pirzada
  इस ट्विटर अकाउंट से इस तरह की पोस्ट देखकर उस पर पाकिस्तान पंजाब प्रांत के वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एंड पार्क्स विभाग ने जंगली जानवरों को पालतू जानवर के रूप में रखकर वन्य जीव अधिनियम का उल्लंघन करने के लिए पीरजादा के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी है। यहां तक की लाहौर की एक अदालत ने उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट भी जारी कर दिया है।
  अब रबी पीरज़ादा का एक निजी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें वह टॉपलेस अवस्था में डांस करती दिख रही हैं, इससे पाकिस्तान में उसकी जमकर आलोचना हो रही है और साथ ही लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया है ।
  इसी वजह से उसका नाम पाकिस्तान में ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगा और अब इन सब विवादों के बाद ही पीरजादा ने शो इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला ले लिया है।
आत्मघाती जैकेट पहने रबी पीरज़ादा
Pakistani singer Rabi Pirzada
  रबी ने फिर से अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, "मैं रवि पीरजादा, मैंने मनोरंजन उद्योग से खुद को दूर करने का फैसला ले लिया है। अल्लाह मेरे पापों को क्षमा करें और मेरे प्रति दूसरों के दिलों को नरम कर दें। "
  जाने क्या है कि बिना बात के शायद प्रसिद्धि सिर चढ़कर बोलने लगती है या होश नहीं होता और सोशल मीडिया का इस तरह दुरुपयोग करने लगते हैं। ये भी भूल जाते हैं कि सामने वाला कितना सम्मानित व्यक्ति है और दूसरे देश का प्रधान मंत्री है।

Ad Code