विदेशी पर्यटकों ने इंदिरा रसोई में खाया खाना, कहा मंहगाई के दौर में 8 रूपये में कुछ भी मिलना असंभव
Headline News
Loading...

Ads Area

विदेशी पर्यटकों ने इंदिरा रसोई में खाया खाना, कहा मंहगाई के दौर में 8 रूपये में कुछ भी मिलना असंभव

विदेशी पर्यटकों ने कुशलगढ़ में इंदिरा रसोई खाया खाना
 
  बांसवाड़ा/राजस्थान।। राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के  कुशलगढ़ की आज की शाम कुछ खास रही जहा माता घाटी के नीचे बने रेन बसेरा में स्थित इंदिरा रसोई योजना एवं नगर पालिका में संचालित इंदिरा रसोई योजना का बाहर से आए विदेशी पर्यटको ने निरीक्षण किया। 
Foreigner in Indira Rasoi
Foreigner in Indira Rasoi
  उन्होंने इस योजना के तहत पूरी जानकारी वहां स्थित कलावती ठाकुर एवं सोहन लाल नायक नगर पालिका अधिशासी अधिकारी से ली। 
  
  विदेशी पर्यटको ने इंदिरा रसोई में जाकर साफ सफाई एवं स्वच्छता से बनाए हुए भोजन की सराहना की, साथ ही राज्य सरकार की चल रही इस योजना की तारीफ करते हुए कहा कि, इस मंहगाई के दौर में 8 रूपये में कुछ भी मिलना असंभव है और यहां केवल 8 रूपये में लोगों को भरपेट भोजन दिया जा रहा है, यह बहुत ही अच्छी योजना है। 
 
  मौके पर विदेशी मेहमानो ने भोजन का टेस्ट करते हुए कहा की यहां का भोजन बिल्कुल घर जैसा बना हुआ है। साफ-सफाई को देखते हुए उन्होंने कहा कि धरोहर सेवा संस्थान द्वारा बहुत अच्छे से यहाँ का मैनेजमेंट भी चल रहा है। 
Foreigner in Indira Rasoi
Foreigner in Indira Rasoi
  पर्यटको ने वहां बैठे भोजन कर रहे लोगों से बात करते हुए भोजन के बारे में जानकारी ली और पूछा भोजन कैसा बनता है? इंदिरा रसोई में अचानक से विदेशी पर्यटको को आते देख सभी लोगों में आश्चर्य और खुशी का माहौल सा बन गया था।
  
  वही नगरपालिका अधिशाषी अधिकारी कुशलगढ़ सोहन लाल नायक ने विदेशी पर्यटकों को समस्त जानकारी से अवगत करवाते हुए उन्हें वापस आने का निमंत्रण भी दिया। मौके पर समस्त नगर पालिका स्टाफ वहां उपस्थित दिखा। वही इंदिरा रसोई के सभी कर्मचारी भी उपस्थित रहे साथ ही सभी ने उनके साथ फोटो खींचवाया और धन्यवाद दिया। 

Post a Comment

0 Comments