प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था इंस्पेक्टर, पति-पत्नी में हुई खूब मारपीट
Headline News
Loading...

Ads Area

प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था इंस्पेक्टर, पति-पत्नी में हुई खूब मारपीट

इश्क मिजाज SI की पिटाई : पत्नी ने रंगे हाथो पकड़ा पकड़ा, फिर…
  गोरखपुर/उत्तर प्रदेश।। गोरखपुर में एक सब इंस्पेक्टर को किसी दूसरी महिला के साथ इश्क फरमाना महंगा पड़ गया। जी हां सब इंस्पेक्टर अपनी प्रेमिका के साथ इश्क फरमा रहा था, इसी दौरान उसकी पत्नी पहुंच गई. फिर जमकर बवाल हुआ. पति-पत्नी में खूब मारपीट हुई. वहीं सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ.
  गोरखपुर के एक थाने में तैनात एसआई को उसकी पत्नी ने शुक्रवार को बस्ती में रौता चौराहे के पास प्रेमिका से इश्‍क फरमाते रंगेहाथ पकड़ लिया. इसके बाद खूब ड्रामा होने लगा. हंगामे की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस तीनों को रौता पुलिस चौकी पर ले आई. थोड़ी देर बाद दरोगा और उसकी पत्नी को महिला थानाध्यक्ष के साथ महिला थाने भेज दिया गया.
drama
  गोरखपुर जिले में शहर के एक थाने में वायरलेस अनुभाग में यह इश्कमिजाज दरोगा तैनात है. उसका अपनी पत्नी के साथ संबंध ठीक नहीं चल रहा था. बस्ती शहर के एक मोहल्ले में उसकी ससुराल है. वहां एक युवती से उसके प्रेम संबंध की बात कही जा रही है.
  शुक्रवार को दरोगा अपनी प्रेमिका से मिलने बस्ती आया तो पत्नी को सूचना मिल गई और वह भी पीछे-पीछे बस्ती आ पहुंची. महिला ने पति और उसकी प्रेमिका को रौता चौराहे के पास रंगेहाथ पकड़ लिया. कहासुनी के बाद पति-पत्नी में मारपीट होने लगी. मौके पर भीड़ जुट गई.

Post a Comment

0 Comments