अधिकारी द्वारा महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ का विडिओ वायरल
Headline News
Loading...

Ads Area

अधिकारी द्वारा महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ का विडिओ वायरल

जिला प्रोबेशन अधिकारी की शर्मनाक करतूत महिला कर्मचारी से किया छेड़छाड़
 
   कौशांबी/उत्तर प्रदेश।। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में जिला प्रोबेशन अधिकारी यानी कि डीपीओ (DPO) के पद पर पदस्थ अधिकारी राजनाथ राम के द्वारा विकास भवन में स्थित महिला कल्याण विभाग के कार्यालय में छेड़छाड़ एवं अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है। सोशल मिडिया में वायरल हुए एक विडिओ के अनुसार डीपीओ के द्वारा महिला की शीलभंग का प्रयास किया गया। बताते चलें कि जिला कार्यक्रम अधिकारी में महिला संविदा कर्मचारी के रूप में पदस्थ है और प्रयागराज की ही निवासी है। हालांकि यह कोई पहला मामला नहीं है कि डीपीओ के द्वारा ऐसा काम किया गया है।
कलेक्टर ने गठित किया जाँच दल
  कौशांबी जिले के कलेक्टर सुजीत कुमार ने बताया है कि यह वीडियो उनके संज्ञान में आया है। वीडियो संज्ञान में आने के बाद उन्होंने एडीएम ADM न्यायिक को इस मामले की जांच सौंपी है और जांच दल के द्वारा जैसे ही रिपोर्ट आती है, उसके बाद डीपीओ के विरुद्ध सख्त विभागीय कार्यवाही की जाएगी इसी के साथ पुलिस के द्वारा डीपीओ के ऊपर आईपीसी IPC की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। वही वीडियो वायरल होने पर पूरे डिपार्टमेंट में हड़कंप मच गया है।
लगातार कर रहा था महिला को परेशान
  बताते चलें कि वायरल वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि महिला डीपीओ की छेड़छाड़ का विरोध कर रही है, लेकिन उसके बाद में निर्लज्ज डीपीओ लगातार महिला को छुए जा रहा है। महिला ने बताया कि डीपीओ के द्वारा उसे अश्लील मैसेज भी किये जाता है और उसके साथ छेड़छाड़ भी की जाती है। लगातार डीपीओ की इस हरकत से परेशान होकर महिला ने वीडियो बनाने की सोची और फिर वह अब सोशल मिडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Post a Comment

0 Comments