आमिर खान की बेटी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ की सगाई
Headline News
Loading...

Ads Area

आमिर खान की बेटी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ की सगाई

Amir Khan Daughter marriage with hindu
  बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान ने बीते महीने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ सगाई कर ली है। बता दें कि दोनों की उम्र में 12 साल का अंतर है। दरअसल, नुपुर शिखरे 37 साल के हैं और आयरा खान 25 साल की हैं। भले ही दोनों की उम्र में फासले हो, लेकिन दोनों एक दूसरे को बेहद प्यार करते हैं। आयरा खान और नुपुर शिखरे अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।  
  आयरा खान के ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे, आमिर खान के जिम ट्रेनर थे। वहीं आयरा ने भी नुपुर से ट्रेनिंग ली थी। इस दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आ गए और नुपुर ने आयरा को प्रपोज कर दिया। जब ये बात आमिर खान को पता चली तो उन्होंने काफी ज्यादा गुस्सा किया। लेकिन बेटी आयरा ने साफ-साफ कह दिया कि अगर मेरी शादी नुपुर से नहीं हुई तो मुझसे आप कभी बात मत करिएगा।
  आखिरकार बेटी की जिद के सामने आमिर खान हार गए और दोनों के रिश्ते के लिए मान गए। फिर दोनों ने सगाई कर ली। जिसकी तस्वीरें और विडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।
  बता दें कि साल 2021 में आयरा खान और नुपुर शिखरे की एक तस्वीर वायरल हो रही थी। जिसमें नुपुर के माथे पर तिलक लगा हुआ था। साथ ही यह भी दावा किया जा रहा था कि तस्वीर में नजर आ रहा युवक आमिर खान का नौकर है। जो आयरा खान को भगा ले गया है।
  दरअसल, एक यूजर ने फेसबुक पर ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि “अमीर खान हिन्दुओं को नीचा दिखाने के लिए हिंदू नौकर रखा था। उसकी बेटी आयरा खान अपने हिन्दु नौकर को लेके फरार…”
  वहीं इस वायरल तस्वीर से आमिर खान का परिवार काफी परेशानी में था। इसके बाद आमिर खान की पीआर टीम ने एक बातचीत में इस बात की पुष्टि की कि आमिर खान की बेटी आयरा खान का किसी हिंदू नौकर के साथ भाग जाने वाली खबर झूठी और फर्जी है।

Post a Comment

0 Comments