Headline News
Loading...

Ads Area

बीजेपी नेता का पांच मंजिला आलीशान होटल, डायनामाइट लगाकर उड़ाया

पांच सेकेंड में धराशायी हुआ बीजेपी नेता का पांच मंजिला आलीशान होटल
60 डायनामाइट लगाकर उड़ाया 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कड़े तेवर
BJP leader hotel blast from dynamite
  सागर/मध्यप्रदेश।। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी के एक निष्कासित नेता पर कड़े तेवर दिखाते हुए कार्यवाही की है। जानकारी अनुसार जिला प्रशासन ने सागर में भारतीय जनता पार्टी भाजपा के निलंबित नेता मिश्री चंद गुप्ता के पांच मंजिला आलीशान होटल को पांच सेकेंड के भीतर ढहा दिया। प्रशासन का कहना है कि यह होटल गैरकानूनी रूप से बनाई गई थी। इसकी कोई अनुमति नहीं ली गई थी। दरअसल भाजपा नेता पर 22 दिसंबर को अपनी एसयूवी कार थार से जगदीश यादव की कुचलकर हत्या करने का आरोप है। बीजेपी नेता मिश्री चंद गुप्ता का होटल जयराम पैलेस सागर के मकरोनिया चौराहे के पास स्थित था।
   सागर के कोरेगांव निवासी जगदीश यादव की 22 दिसंबर को एसयूवी से कुचलकर मौत हो गई थी। उनकी हत्या का आरोप भाजपा नेता मिश्री चंद गुप्ता और उनके परिवार के सदस्यों पर लगाया गया था। पुलिस ने इस मामले में आठ आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। इनमें से पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन मिश्री चंद गुप्ता अभी तक फरार है। गौरतलब है कि मृतक जगदीश यादव निर्दलीय पार्षद किरण यादव के भतीजे थे। सागर के नगर निकाय चुनाव में किरण यादव ने मिश्री चंद गुप्ता की पत्नी मीना गुप्ता को 83 मतों से हराया था। आरोप है कि इसी रंजिश में जगदीश की हत्या की गई है। मृतक मकरोनिया के कोरेगांव का रहने वाला था। उसकी मकरोनिया चौराहे पर स्थित एक डेयरी फार्म से रोजी-रोटी चलती थी। वो यहाँ काम करता था।
BJP leader ki hotel ko dynamite se udaya
  प्रशासन की टीम ने 60 डायनामाइट लगाकर इस होटल को ध्वस्त किया। इसके लिए इंदौर से आई विशेष टीम ने होटल को गिराने के लिए मंगलवार की शाम पांच मंजिला इस आलीशान होटल में 60 डायनामाइट लगाए थे। फिर एक बटन दबाकर होटल को उड़ा दिया। लगभग 5 सेकेंड में ही इमारत मलबे में तब्दील हो गई। बीजेपी नेता की होटल को उड़ाने के दौरान सागर जिला कलेक्टर दीपक आर्य, उप महानिरीक्षक (डीआईजी) तरुण नायक और अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे। कलेक्टर दीपक आर्य ने कहा कि “सुरक्षा की दृष्टि से चौराहे के चारों ओर बैरिकेड्स लगाकर यातायात को रोक दिया गया था। होटल के आसपास की इमारतों में रहने वाले लोगों को भी सतर्क कर दिया गया था. कहीं भी किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है. केवल इमारत को गिराया गया है।

Post a Comment

0 Comments