विधायक ने कमरे का ताला तोड़ की चोरी, एफआईआर दर्ज
Headline News
Loading...

Ads Area

विधायक ने कमरे का ताला तोड़ की चोरी, एफआईआर दर्ज

  बेतिया/पश्चिम चंपारण।। पश्चिम चंपारण के नरकटियागंज विधानसभा से बीजेपी की विधायक रश्मि वर्मा अब मुश्किलों में फंस गई हैं। भाजपा विधायक रश्मि वर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कि गई है। भाजपा विधायक पर कागजात चोरी करने का आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज की गई है। 
  बता दें कि बिहार के नरकटियागंज विधानसभा सीट से रश्मि वर्मा भाजपा की विधायक हैं। रश्मि वर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि एमएलए के खिलाफ कॉलेज का ताला तोड़कर कागजात की चोरी करने का आरोप लगा है, जिसके बाद कॉलेज के हेडमास्टर ने विधायक के खिलाफ शिकारपुर थाने में केस दर्ज करवाया है। इस मामले में 20 से 25 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी गयी है।
  दर्ज एफआईआर के अनुसार बताया गया है कि आरोपियों ने प्राचार्य के स्थायी निवास के कक्ष का ताला तोड़ दिया और उसमें रखे कागजात और अन्य सामान लेकर चले गए है। प्राचार्य ने आरोप लगाया है कि अवकाश लेकर पटना अपने अधिवक्ता से मिलने गया था। कॉलेज का प्रभार शिक्षक विवेक पाठक को दिया गया था। इसी बीच बीते 17 जनवरी को मुझे सूचना मिली कि आरोपित कॉलेज में जबरन घुस गए है। भीड़ के साथ विधायक को कॉलेज में घुसता देख प्रभारी प्राचार्य भी वहां से भाग गए, वहीं विधायक और अन्य लोगों ने प्राचार्य कक्ष समेत अन्य कमरों का ताला तोड़कर सभी जरूरत के कागजात चुरा ले गए। 
  इस पूरे मामले को लेकर बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा ने बताया कि विकास के कार्यों को बढ़ावा देने को लेकर चलते हमारे ऊपर झूठा आरोप लगाया जा रहा है, जबकि मैं प्राचार्य अभयकांत तिवारी के साथ कॉलेज में थी। मुझ पर लगाये गये जो भी आरोप है वह गलत हैं। 

Post a Comment

0 Comments