मईड़ा की हुई रवानगी आहारी को मिला पालिका का ताज
Headline News
Loading...

Ads Area

मईड़ा की हुई रवानगी आहारी को मिला पालिका का ताज

सबको साथ लेकर नगर का विकास करेंगे जितेंद्र आहारी
  बांसवाड़ा/राजस्थान।। जिले की कुशलगढ़ नगरपालिका ईओ और नगरपालिका अध्यक्ष बबलू मईड़ा के बीच हुई तीखी बहस के वायरल हुए वीडियो और सरकार द्वारा मईड़ा के अध्यक्ष पद से निलंबन के बाद आज कुशलगढ़ नगर पालिका की कमान जीतेन्द्र आहारी को मिल गई। कुशलगढ़ नगर पालिका अध्यक्ष पद पर पदभार ग्रहण करने वाले जितेंद्र आहारी ने बताया कि नगर में रुके हुए विकास कार्य को प्राथमिकता से पूर्ण करेंगे। उन्होंने कहा कि वह नगर के विकास के लिए सबको साथ लेकर विकास के लिए कटिबद्ध है, और वह जनता की राय के अनुरूप विकास में अग्रसर रहेंगे। 
 
  बताते चले कि जितेंद्र आहारी पिता रमेश अहरी 40 वर्ष बीए पास है एवं वह पेशे से काश्तकार है। समाज सेवा में रूचि रखने वाले आहारी दूसरी बार भाजपा के टिकट पर विजय हुए है। वह पहले नगर पालिका के वार्ड नंबर 6 से चुने गए थे पार्षद, वह  प्रथम बार 2010 से 2015 तक पार्षद रहे थे। 
  वर्तमान वार्ड नंबर 12 भाजपा के टिकट पर जितेंद्र आहारी ने पूर्व पालिका अध्यक्ष कांग्रेस के राघवेश चरपोटा को हराकर 26 मतों से विजय हासिल की थी। 
 
  आहरी ने बीए बांसवाड़ा के गुरु गोविंद सिंह कॉलेज से की है एवं महाविद्यालय में अध्ययन के दौरान वह भारत माता मंदिर में महाराज रामस्वरूप के सानिध्य में रहकर उन्होंने अध्ययन किया है। ज्ञात रहे कि कुछ दिनों पूर्व पालिका अध्यक्ष बबलू भाई को शिकायत के आधार पर निलंबित किया गया था। बतादे कि वर्तमान पालिका बोर्ड के 2 वर्ष होने को है, नगर में 20 वार्ड हैं जहां 15 वार्ड में भाजपा का कब्जा है, वही दो पर कांग्रेस एवं तीन पर निर्दलीय पार्षद काबिज़ है। 

Post a Comment

0 Comments