आम आदमी पार्टी ने राजस्थान आम बजट को बताया जलेबी रेस
Headline News
Loading...

Ads Area

आम आदमी पार्टी ने राजस्थान आम बजट को बताया जलेबी रेस

अडानी मामले में भाजपा प्रदेश कार्यालय का होगा घेराव
  चित्तौड़गढ़/राजस्थान।। राजस्थान में आम बजट घोषणा पर आम आदमी पार्टी चित्तौड़गढ़ के जिला कोऑर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल ने गहलोत सरकार पर पलटवार करते हुए बजट 2023 को जलेबी रेस की संज्ञा दी है। उन्होंने कहा है कि अशोक गहलोत सरकार ने राजस्थान की जनता के सामने चासनी से भरी एक जलेबी को ऊंचा लटका दिया है जो कि जनता के मुंह तक पहुंचने वाली नहीं है।
 
 अभियंता ने कहा कि ऐसे में जब राजस्थान में 3 माह बाद आचार संहिता लगने वाली है जलेबी जैसे बजट की घोषणा किया जाना पूरी तरह से थोथी साबित हो रही है अशोक गहलोत सरकार को चेतावनी देते हुए अभियंता ने कहा कि जनता ने आपको पूरे 5 साल के लिए चुना था और वोट दिए थे लेकिन 3 जय माह के लिए ऐसी घोषणा किया जाना पूरी तरह से बेमानी साबित हो रही है, उधर दूसरी तरफ जयपुर में आज चित्तौड़गढ़ से पहुंचे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सैकड़ों की संख्या में अडानी मामले के खिलाफ राजस्थान भाजपा कार्यालय का घेराव कर रहे है। 
  आज दोपहर 12:00 बजे प्रदेश कार्यालय से सभी कार्यकर्ता प्रदर्शन के साथ निकलेंगे और भाजपा कार्यालय का घेराव करेंगे और मोदी सरकार से सवाल रखेंगे कि अडानी मामले पर मोदी सरकार अब तक क्यों मौन है क्यों मोदी सरकार सीबीआई को जांच के आदेश नहीं दे पा रही है आखिर मोदी अडानी के रिश्ते को क्या नाम दिया जाए।

Post a Comment

0 Comments