82 लाख रुपये की अवैध शराब जब्त, राजस्थान का आरोपी गिरफ्तार
Headline News
Loading...

Ads Area

82 लाख रुपये की अवैध शराब जब्त, राजस्थान का आरोपी गिरफ्तार

MP में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, कंटेनर से की जा रही थी तस्करी  
  शाजापुर/मध्यप्रदेश।। मध्यप्रदेश की शाजापुर पुलिस को शराब तस्करी के मामले में बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने एक कंटेनर से 758 पेटी शराब जब्त की है, जिसकी बाजार कीमत 80 लाख रुपये बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने वाहन राजस्थान के एक चालक को गिरफ्तार किया है।
  दरअसल जिले में अवैध शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। ऐसे में गुरूवार को बेरछा थाना क्षेत्र के ग्राम देवलाबिहार में चेकिंग के दौरान पुलिस ने अवैध शराब से भरा एक कंटेनर पकड़ा है। चालक की पहचान विजेश कुमार निवासी कुड़ादवेसा जिला जालोर राजस्थान के रूप में हुई है। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। 
  बताते चले कि शाजापुर पुलिस को अवैध शराब तस्करी की सूचना मिली थी जिसके बाद सूचना के आधार पर बेरछा पुलिस द्वारा देवलाबिहार-बोलाई रोड पर कंटेनर को राजपूत ढाबा के सामने घेराबंदी कर रोका गया, चेकिंग के दौरान पुलिस को भारी मात्रा में अवैध शराब हाथ लगी। पुलिस ने मौके से 82 लाख 68 हजार 900 रुपये की शराब जब्त की। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ आबकारी एक्ट 34 (2) के तहत मामला दर्ज किया है। 
  एडिशनल एसपी टीएस बघेल ने बताया कि उक्त कार्रवाई में बेरछा थाना प्रभारी इनिम टोप्पो, सउनि रामेश्वर पटेल, सउनि केदार पटेल, राजेश पटेल, विशाल पटेल, जीवन पांचाल, श्रवण सिन्हा, रोहित, राहुल की विशेष भूमिका रही, वही एसपी ने उक्त टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Post a Comment

0 Comments