मकान मालिक की बेटी किराएदार की पत्नी के साथ हुई फरार
Headline News
Loading...

Ads Area

मकान मालिक की बेटी किराएदार की पत्नी के साथ हुई फरार

पति बोला- बच्चे पूछ रहे मम्मी कहां है, मैं क्या करूं?
  हरदा/मध्य प्रदेश।। एक ओर नया चौकाने वाला मामला सामने आया है जिसमे महिला ही महिला को लेकर गायब हो गई। जी हां कुछ ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के हरदा जिला मुख्यालय से सामने आया है। जहां एक मकान मालिक की बेटी अपने ही किराएदार की पत्नी को लेकर फरार हो गई है। जिसके बाद परेशान पति और बच्चों ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी को बेचा गया है। वही सिटी कोतवाली पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर बारीकी से जांच में जुट गई है। 
  जानकारी के मुताबिक 5 फरवरी को स्थानीय कृषि उपज मंडी में मुख्यमंत्री कन्या विवाह का आयोजन चल रहा था, जिसमें सौकड़ों की तादाद में भीड़ थी, तभी वहां मकान मालिक की बेटी किराएदार की पत्नी को स्कूटी पर बैठाकर फरार हो गई। वही पीड़ित पति ने इसकी शिकायत सिटी कोतवाली थाने में दर्ज कराई है। 
स्कूटी पर बैठकर हुई फरार
  शिकायत में पति ने बताया कि वह सेंट मेरी स्कूल के पास रहता है। 5 फरवरी को समाज का मुख्यमंत्री सामूहिक निकाह सम्मेलन कृषि उपज मंडी में था। वहां पर पीड़ित अपने रिश्तेदार के शादी समारोह में शामिल होने पहुंचा था। छोटे भाई सेहजाद खान उसकी पत्नी नगमा बी और परिवार के लोग भी वहा आए थे। शहजाद की पत्नी नगमा बी मकान मालकिन की लड़की अन्नू खान के साथ एक्टिवा पर बैठकर दोनों कही चली गई, जो अभी तक वापस नहीं लौटी है। 
पत्नी को बेचने का शक
   पीड़ित ने बताया कि मकान मालिक की लड़की अन्नू खान शुरू से लड़के की स्टाइल में रहती थी। वह उनके यहां 4 महीने से किरायेदार के रूप में रहते थे। पति शहजाद ने बताया कि उसके 2 बच्चे है और वह रोज मम्मी कहां है  ऐसा पूछते है? पीड़ित का कहना है कि शिकायत करने के बाद भी अब तक उसकी पत्नी का पता नहीं चल सका है। पीड़ित ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसे शक है कि उसकी पत्नी को अन्नू ने किसी को बेच दिया है। 
जांच में जुटी पुलिस
  सिटी कोतवाली थाना प्रभारी अनिल राठौर का कहना है कि पीड़ित पति की रिपोर्ट पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया गया है। उसके मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली जा रही है। उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही आसपास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं, फिलहाल पूरे मामले की तफ्तीश जारी है। 

Post a Comment

0 Comments