पकड़ा गया श्रीराम जन्मभूमि को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला अभियुक्त
Headline News
Loading...

Ads Area

पकड़ा गया श्रीराम जन्मभूमि को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला अभियुक्त

 पुलिस ने धमकी देने वाले दंपत्ति को किया गिरफ्तार 
  अयोध्या/उत्तर प्रदेश।। श्रीराम राम जन्मभूमि को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला पत्नी सहित गिरफ्तार, जन्मभूमि पुलिस ने किया खुलासा। श्री राम जन्म भूमि को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले दंपति को अयोध्या पुलिस ने महाराष्ट्र से किया गिरफ्तार।
  गर्लफ्रेंड के भाई को फसाने की नियत से अभियुक्त ने राम जन्म भूमि को उड़ाने की दी थी धमकी। नेट कॉलिंग के जरिए अयोध्या निवासी मनोज कुमार के फोन पर 2 फरवरी को दिया गया धमकी। कॉल ट्रेस के दरमियान हुआ खुलासा अभियुक्त ने अपने गर्लफ्रेंड के भाई को फसाने की नियत से रामलला को बम से उड़ाने की दी थी धमकी।
नेट कॉलिंग करके बताया था खुद को दिल्ली का निवासी
  अनिल रामदास घोड़के उर्फ बाबा जान मूसा उर्फ सैटर्न राहेल पुत्र रामदास पाटुरंग घोड़के उर्फ उस्मान अली मूसा तथा सहअभियुक्त विद्याशंकर धोत्रे उर्फ जार्ड संतन शाणी एश्वेरा उर्फ आयरन सैटर्न हेल पुत्री शंकर धोत्रे पत्नी अनिल रामदास घोड़से निवासी महाराष्ट्र को किया गिरफ्तार।
  गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों के पास से 9 मोबाइल फोन लैपटॉप, दो कुरान,दो मुसलमानी टोपी, आधार कार्ड, पैन कार्ड, एटीएम कार्ड चेक बुक, बर्थ सर्टिफिकेट, इलेक्शन कमिशन के सादा फॉर्म, संशोधित आधार कार्ड, ताबीज माला समेत कई आपत्तिजनक सामान्य हुए हैं बरामद। मुख्य अभियुक्त ने राम जन्म भूमि के साथ दिल्ली मेट्रो स्टेशन को भी बम से उड़ाने की दी थी धमकी।

Post a Comment

0 Comments