पहली शादी चली 12 साल, फिर 49 की उम्र में रचाया दूसरा ब्याह, अब पत्नी हुई प्रेग्नेंट तो खुला राज
Headline News
Loading...

Ads Area

पहली शादी चली 12 साल, फिर 49 की उम्र में रचाया दूसरा ब्याह, अब पत्नी हुई प्रेग्नेंट तो खुला राज

  नई दिल्ली।। भोजपुरी एक्टर और सांसद मनोज तिवारी 51 साल के हो गए हैं. उनका जन्म 1 फरवरी, 1971 को हुआ था. वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. उन्होंने दो शादियां की है. साथ ही उनका पहला रिश्ता 12 साल में ही टूट गया था. आइए जानते हैं एक्टर की पर्सनल लाइफ के बारे में.
  मनोज तिवारी भोजपुरी के जाने-माने दिग्गज कलाकार हैं. आज वो भले ही फिल्मों में नजर नहीं आते हैं लेकिन उन्हें आज भी उनकी फिल्मों और गानों के लिए जाना जाता है. उनका अदायगी और गायिकी के चर्चे आज भी रहते हैं. फिल्मी पर्दे पर एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने के साथ ही उनकी रियल लाइफ काफी विवादित रही है. उनकी पहली शादी साल 2000 में रानी तिवारी से हुई थी. हालांकि, इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था और 12 साल बाद भी तलाक हो गया था. दोनों ने साल 2012 में अपना रास्ता अलग कर लिया था. इस शादी से एक्टर की एक बेटी भी है, जिसका नाम ऋति है
  मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मनोज तिवारी का पहली पत्नी से रिश्ता टूटने की वजह श्वेता तिवारी बनी थीं. बिग बॉस के सीजन 4 में दोनों के बीच करीबियां देखने के लिए मिली थी, जो कि बाद में एक्टर के वाइफ से विवाद की वजह बनी थी. दोनों ही कलाकारों ने एक साथ कई फिल्मों में भी साथ काम किया था.
  बिग बॉस में मनोज तिवारी और श्वेता तिवारी को लेकर एक और चीज काफी चर्चा में रही थी, वो ये थी कि एक्टर ने उनके ही कहने पर अपनी मूंछे मुंडवा दी थी. इस खबर नें तो मीडिया में काफी हैडलाइन्स बटोरी थी, जिसके बाद इनके अफेयर की चर्चा तक शुरू हो गई थी.

Post a Comment

0 Comments