महिलाओं ने BJP नेता को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, के कपड़े फाड़े, फोड़ा दिया सिर
Headline News
Loading...

Ads Area

महिलाओं ने BJP नेता को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, के कपड़े फाड़े, फोड़ा दिया सिर

  गाजियाबाद/उत्तर प्रदेश।। नारी जब रणचंडी बनती है तो उसे रोक पाना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन होता है, जी हां नारी के इस विकराल रूप को यूपी के गाज़ियाबाद में देखने को मिला, जहा महिलाएं बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व पश्चिमी यूपी अध्यक्ष रिजवान खान मीर की पिटाई करते दिखाई दे रही हैं. जानकारी मुताबिक लोगों ने कपड़े फाड़कर उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटते हुए उनका सिर भी फोड़ दिया गया है.
  सोशल पर वायरल हुआ मारपीट का यह वीडियो गाजियाबाद का बताया जा रहा है. शालीमार गार्डन में भारत माता चौक पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रिजवान अहमद पर कुछ लोगों ने दुकान के विवाद में हमला कर दिया. दूसरे पक्ष के लोगों ने उनका कुर्ता फाड़कर लहूलुहान कर दिया. वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी पक्ष के चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. घायल का जिला अस्पताल में उपचार कराया गया.
   एसीपी साहिबाबाद भास्कर वर्मा ने बताया कि शालीमार गार्डन में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारी रिजवान अहमद और साहिबाबाद में रहने वाले अब्दुल कादिर के बीच दुकान के स्वामित्व को लेकर विवाद चल रहा है. दोनों के बीच 2019 में भी विवाद हुआ था. उस मामले में एसीपी जांच कर रहे थे. रविवार शाम को रिजवान अहम दुकान के पास बैठे थे. आरोप है कि दूसरे पक्ष से अब्दुल कादिर अपने भतीजे अब्दुल साबिर उसके दो बेटे आदिर व कादिर कई महिलाओं के साथ उनके पास पहुंचे.
   वहां दोनों के बीच दुकान के स्वामित्व व किराए को लेकर विवाद हुआ. कहासुनी के बीच अब्दुल कादिर पक्ष ने रिजवान अहमद पर हमला कर कर कुर्ता फाड़ दिया. महिलाओं ने उनसे अभद्रता की. पुलिस मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची और चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया. घायल का जिला अस्पताल में उपचार कराया. साहिबाबाद थाने में रिजवान अहमद की शिकायत पर चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया. पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया.

Post a Comment

0 Comments