नव वर्ष के उपलक्ष में विशाल रैली व सरस्वती दीदी का नगर में स्वागत व आम सभा का आयोजन
Headline News
Loading...

Ads Area

नव वर्ष के उपलक्ष में विशाल रैली व सरस्वती दीदी का नगर में स्वागत व आम सभा का आयोजन

  उदयपुर/राजस्थान।। उदयपुर जिले के कानोड नगर में नववर्ष के स्वागत में आयोजित कार्यक्रम में विशाल वाहन रेली ओर धर्मसभा का आयोजन हुआ। आयोजन की तैयारी युद्धस्तर पर कार्यकर्ताओं ने पिछले कई दिनो से कर रहे थे, कार्यक्रम संयोजक राजेंद्र व्यास ने बताया कि कार्यक्रम में पूरे नगर में भारी उत्साह देखा गया, सम्पूर्ण हिन्दु समाज ने वाहन रेली ओर धर्म सभा में भाग ले कर कार्यक्रम को एतिहासिक बना दिया, नगर में सभी समाज के प्रबुद्ध जनो ने वाहन रेली पर पुष्पवर्षा की जगह जगह स्वागत द्वार लगवाए, सेकडो लोगों ने वाहन रेली में बड़ी संख्या में मातृशक्ति ने भी हिस्सा लिया, सभी लोग भारतीय परिधान में कार्यक्रम में शामिल हुए। 
 
  जानकारी अनुसार वाहन रेली शांति ओर अनुशासित तरीक़े से पूरे नगर के प्रमुख मार्गों से होते हुए नर्सिंग वाटिका पहुँची। मौके पर कानोड़ थानाधिकारी मनीष खोईवाल व जाब्ता पूरे जुलूस में तैनात रहा। जहां विशाल सनातन धर्मसभा का आयोजन किया गया, धर्म सभा में मुख्य वक्ता के तोर पर दीदी सरस्वती जी का उद्बोधन मिला।
  कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ. अंकित जैन ने की, विशिष्ट अतिथि अम्बालाल शर्मा व दिनेश पांडे खंड संघ चालक रा.स्व. संघ.थे मुख्य वक्ता ने हिंदू समाज को संगठित होकर रहने व सामाजिक समरस्ता ओर प्रति जागरूक किया ओर गो रक्षा का संकल्प दिलाया। कार्यक्रम में अतिथि परिचय पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अनिल शर्मा ने करवाया, कार्यक्रम के अंत में सभी का भोजन प्रसाद की भी व्यवस्था सभा स्थल पर थी। जिससे सामाजिक समरस्ता का संदेश भी समाज में गया। अंत में कार्यक्रम संचालक ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया, यह जानकारी प्रचार प्रमुख धर्मवीर व्यास ने दीं।

Post a Comment

0 Comments