युवक ने पेड पर फांसी लगाकर की आत्महत्या
Headline News
Loading...

Ads Area

युवक ने पेड पर फांसी लगाकर की आत्महत्या

 पुलिस की टीम पहुंची मौके पर
 उदयपुर/प्रतापगढ़/राजस्थान।। उदयपुर के कानोड़ से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर खबर सामने आ रही है, खबर के मुताबिक एक व्यक्ति के फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। खबर के अनुसार उदयपुर के कानोड़ कोर्ट चौराहे के पीछे कालाजी गोराजी बाबजी के ऊपर बबूल के पेड़ पर एकांत स्थान देख कर एक व्यक्ति द्वारा रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली गई है।
  दरअसल, उदयपुर जिले के कानोड़ कोर्ट परिसर में काला जी गोरा जी बावजी जी के मंदिर के पास एक युवक ने पेड़ पर रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। व्यक्ति की पहचान प्रतापगढ़ जिले के धरियावद तहसील के समीप भोजपुर के पास जिया खेडा के धनजी के पुत्र हुरजी के रूप में की गई है। कोर्ट परिसर से बाहर चाय की दुकान चलाने वालों ने बताया कि यह व्यक्ति पिछले तीन दिन से इसी कोर्ट परिसर के आस पास चक्कर लगा रहा था वही पेड़ पर फांसी लगाई जाने के उपरांत तुरंत स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद कानोड  थाना प्रभारी मनीष खोईवाल द्वारा तुरंत घटना स्थल पर पहुंच कर मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है तथा शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय में भिजवा दिया गया है। हालाँकि आत्महत्या करने का कारण अभी पता नहीं चल पा रहा है। 
   आत्महत्या करने वाले युवक की आयु लगभग 36 साल बताई जा रही है। युवक के भाई ने बताया की हुरजी पिछले दो महीने से अपने घर से लापता था। उसके परीवार को उसकी किसी प्रकार की जानकारी नहीं थी कि वह इतने दिन कहां रह रहा है। वही हुरजी के आत्महत्या करने के बाद परिवार में शौक माहौल है।
  बताते चले की घटना को लेकर छानबीन के लिए कानोड़ थानाधिकारी मनीष खोईवाल के नेतृत्व में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची चुकी है। वही पेड़ से मृतक की बॉडी को उतवा कर पोस्टमार्टम के लिए फ़िलहाल बॉडी को मोर्चरी में रखवाया गया है। 



(रिपोर्टर -अभिषेक धींग)

Post a Comment

0 Comments