ED की पूछताछ के दौरान तेजस्वी यादव की प्रेग्नेंट वाइफ हुईं बेहोश, अस्पताल में भर्ती
Headline News
Loading...

Ads Area

ED की पूछताछ के दौरान तेजस्वी यादव की प्रेग्नेंट वाइफ हुईं बेहोश, अस्पताल में भर्ती

 नई दिल्ली।। नौकरी के बदले जमीन मामले में सीबीआई ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को शनिवार को समन जारी किया है। इसी बीच शुक्रवार को पूरे दिन दिल्ली समेत कई जगहों पर लालू यादव और उनके रिश्तेदारों के यहां ईडी की छापेमारी की गई। कई घंटों तक तेजस्वी के दिल्ली स्थिति आवास पर पूछताछ की गई। इसी बीच तेजस्वी यादव की गर्भवती पत्नी राजश्री की तबियत खराब होने की खबरें सामने आ रही हैं।
  दरअसल सीबीआई ने तेजस्वी यादव को आज नौकरी के बदले जमीन मामले में पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा था। जिस पर तेजस्वी यादव ने अपनी गर्भवती पत्नी के खराब स्वास्थ्य और अस्पताल में भर्ती होने का हवाला देते हुए आज सीबीआई के सामने पेश होने में असमर्थता जताई है। बता दें कि शुक्रवार को लालू प्रसाद की तीन बेटियों चंदा, हेमा और रागिनी के अलावा बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के घर पर भी ईडी ने छापेमारी की और करीब 12 घंटे तक परिजनों से पूछताछ की थी।
  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लंबी पूछताछ की वजह से तेजस्वी यादव की गर्भवती पत्नी को ब्लड प्रेशर (बीपी) की दिक्कत हो गईं और वह बेहोश हो गईं। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूत्रों के मुताबिक, तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री को दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ईडी की 12 घंटे तक चली पूछताछ के बाद राजश्री को बीपी संबंधी दिक्कत हो गई थी। इससे पहले लालू यादव की बेटी रोहिणी ने ईडी पर उनकी गर्भवती भाभी के परेशान करने के आरोप लगाए थे।
  रोहिणी आचार्य भी ईडी द्वारा तेजस्वी यादव के घर पर की गई छापेमारी को लेकर लिखा था कि, हम इस अन्याय को याद रखेंगे। सब कुछ याद रखा जाएगा। मेरी बहनों के 4 से 8 साल के छोटे बच्चों ने क्या अपराध किया है? मेरी गर्भवती भाभी ने क्या अपराध किया है? सभी को क्यों प्रताड़ित किया जा रहा है? सभी को आज सुबह से प्रताड़ित किया जा रहा है। एकमात्र इन लोगों का अपराध यह है कि लालू-राबड़ी परिवार फासीवादियों और दंगाइयों के सामने कभी नहीं झुका। इसका जवाब समय आने पर मिलेगा। अब यह सब असहनीय होता जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments