सदर विधायक बेवफा है’: दीवारों पर लगी ‘MLA यादव’ की फोटो
Headline News
Loading...

Ads Area

सदर विधायक बेवफा है’: दीवारों पर लगी ‘MLA यादव’ की फोटो

सोशल मीडिया पर खूब हो रही वायरल
  बस्ती/उत्तर प्रदेश।। यूपी के बस्ती से सपा विधायक और जिलाध्यक्ष महेंद्रनाथ यादव को निकाय चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज एक कार्यकर्ता ने शहर में जमकर ट्रोल किया जा रहा है. शहर में उनके खिलाफ नाराज कार्यकर्ता ने बेवफाई के पोस्टर लगा दिए हैं.
  दरअसल महेंद्र नाथ यादव बस्ती की सदर विधानसभा सीट से सपा विधायक हैं. वे सपा के जिलाध्यक्ष भी हैं. पार्टी के एक कार्यकर्ता ने उनसे नगर निगम चुनाव में टिकट मांगा, लेकिन पार्टी का टिकट किसी और को मिल गया. इससे नाराज सपा कार्यकर्ताओं ने पोस्टर बनाकर शहर में लगा दिए हैं. इस पोस्टर को देखने के बाद हर कोई इसकी चर्चा कर रहा है.
कार्यकर्ता ने ये आरोप लगाए हैं
  कार्यकर्ता अकरम, नगर निकाय चुनाव में पार्षद के लिए टिकट की मांग कर रहा था, लेकिन, पार्टी का टिकट किसी और को मिल गया। इसके बाद मो. अकरम का कहना है कि 22 साल तक पार्टी के लिए काम करने के बावजूद उन्हें टिकट नहीं दिया गया. इससे उन्हें काफी ठेस पहुंची है. इससे वह पार्टी से बागी हो गए हैं.
बागी होकर भरा पर्चा
  टिकट नहीं मिलने से नाराज अकरम ने बस्ती नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड 21 से पार्टी से बगावत कर पर्चा भरा है. उन्होंने ताल भी ठोकी है और विधायक पर हमलावर भी हैं. उनका पोस्टर भी चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वजह से मो. अकरम भी चर्चा में हैं. हालांकि, चुनाव में क्या होगा, यह तो वक्त ही जाने, लेकिन, इतना तय है कि अब इस पोस्टर पर जमकर राजनीति होगी. विपक्षी पार्टियों के लोग जरूर निशाना बनाएंगे.

Post a Comment

0 Comments