हॉस्टल वार्डन ने सरिये से पीटकर छात्र को कर दिया लहूलुहान, अब दे रहा केस करने की धमकी
Headline News
Loading...

Ads Area

हॉस्टल वार्डन ने सरिये से पीटकर छात्र को कर दिया लहूलुहान, अब दे रहा केस करने की धमकी

  बांसवाड़ा/राजस्थान।। जिले के शहरी क्षेत्र के प्रतिभावान छात्रावास से पढाई के लिए एक पूर्व छात्र द्वारा टेबल कुर्सी लेना हॉस्टल वार्डन को इतना नागवार गुजरा की उसने उस छात्र की इतनी बेरहमी से पीटाई कर दी की वह छात्र लहूलुहान हो गया है। जी हां जनजातीय बाहुल्य जिले में छात्रों की सुविधा के लिए बने प्रतिभावान छात्रावास से चौकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमे कुशलगढ़ निवासी कपिल भाभोर के साथ हॉस्टल वार्डन द्वारा कुर्सी टेबल लेने की बात को लेकर इतनी बेरहमी से मारपीट कर दी गई कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वही घायल छात्र इसी छात्रावास का ही पूर्व कॉलेज विद्यार्थी बताया जा रहा है। 
  दरअसल, पीड़ित छात्र पूर्व विद्यार्थी प्रतिभावन छात्रावास बांसवाड़ा द्वारा जब अपने मित्र से एक दिन के लिए पढाई के लिए टेबल कुर्सी ले जाकर अगले दिन जब वह छात्र वापस उसे छात्रावास रखने गया तो मलवासा निवासी वार्डन शंकरलाल मईड़ा द्वारा ना केवल लोहे की रोड़ से बेरहमी से उसके साथ मारपीट कर दी गई बल्कि उल्टा वार्डन द्वारा अब उस गरीब छात्र के विरुद्ध चोरी का मुकदमा दर्ज कारवाने की धमकी भी दी जा रही है।
 
  वही पीड़ित छात्र का कहना है कि परीक्षा के चलते वह अध्ययन की सुविधा के अभाव में वह पढ़ने के लिए कुर्सी टेबल को एक दिन के लिए ले गया था, लेकिन उसके साथ हॉस्टल वार्डन द्वारा इसी बात को लेकर बुरी तरह से मारपीट कर दी गई।
   
  वही बीटीपी के विजय मईड़ा ने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा गया कि वार्डन के ख़िलाफ़ पुलिस प्रशासन अब मुक़दमा दर्ज करने से मना किया जा रहा है। वही मईड़ा ने कहा कि ऐसे हॉस्टल वार्डन जो समाजकंटक के रूप में छात्रावासों में काबिज़ हो कर बैठे हुए है वह किसी गरीब विद्यार्थी को पढाई में क्या मदद करेंगे? मईड़ा ने ऐसे समाज विरोध हॉस्टल वार्डन को तुरंत प्रभाव से निलंबित करते हुए पीड़ित छात्र को न्याय दिलवाने की सरकार से मांग की है। 

Post a Comment

0 Comments