दिव्य सत्संग के साथ मनाया गया श्री श्री का जन्मोत्सव
Headline News
Loading...

Ads Area

दिव्य सत्संग के साथ मनाया गया श्री श्री का जन्मोत्सव

गणगौर घाट पर एकत्र हुए सैकड़ो लोग
 उदयपुर/राजस्थान।। सद्गुरु श्री श्री रविशंकर के दो दिवसीय कार्यक्रमों का समापन गणगौर घाट पर दिव्य सत्संग के साथ हुआ। संस्था के डॉ. परेश द्विवेदी ने बताया कि ज्ञान ध्यान और भजनों की संध्या में 1800 से भी अधिक लोगो ने भाग किया। उदयपुर की झीलों की सुरक्षा के संदेश के साथ साथ पर्यावरण में अपनी सहभागिता के लिए 500 पौधों का वितरण भी किय गया।
  कार्यक्रम का आरंभ पिछोला झील में 108 दीप दान के साथ हुआ। इसके बाद आर्ट ऑफ लिविंग के अंतरराष्ट्रीय प्रशिक्षक एवं सुमेरु गायक प्रवीण मेहता के गणेश शरणं, परमेश्वरी जय दुर्गा, एक तारा बोले गुरुतेरी वाणी , शिव कैलाशो के वासी आदि भजनों से सम्पूर्ण वातावरण भक्ति मय हो गया था।
  कार्यक्रम में वल्लभनगर विधायक प्रीति शक्तावत, उपमहापौर पारस सिंघवी, क्षेत्रीय पार्षद गौरव प्रताप सिंह, पंकज शर्मा, सीमा पंचोली सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
  इससे पूर्व 13 मई को शहर के लगभग 350 आर्ट ऑफ लिविंग सदस्यों ने शक्तिनगर स्थित कम्युनिटी हाल में गुरु पूजा और सामूहिक सुदर्शन क्रिया में भाग लिया। शहरी और ग्रामीण विद्यालयों में सेवा कार्य किये गए। सेंट्रल जेल में महिला बंदियों के लिए भी ध्यान और सत्संग के विशेष सत्र आयोजित किये गए।
  कार्यक्रम का संचालन किशन सोनी ने किया एवं धन्यवाद राजकुमार सोनी ने प्रेषित किया। कार्यक्रम में संयोजक समिति के प्रशांत नगर, दिनेश सोनी, अजय सोनी, विपिन सोनी, कैलाश सोनी, हर्षित सोनी, मनोज सोनी, पुराण सोनी सहित अनेक सोनी बंधु उपास्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments