बीजेपी नेता की बेटी की दहेज के लिए हत्या, पिता ने की आरोपी दामाद का घर तोड़ने की मांग
Headline News
Loading...

Ads Area

बीजेपी नेता की बेटी की दहेज के लिए हत्या, पिता ने की आरोपी दामाद का घर तोड़ने की मांग

  देपालपुर/मध्य प्रदेश।। दहेज़ की अवैध मांग ने अब आम इंसानो के साथ नेताओं की बेटियों को भी नहीं छोड़ा है।  जी हां ताजा मामला मध्य प्रदेश के देपालपुर का है जहा शादी के कुछ दिन बाद ही पति ने पत्नी की दहेज के लिए बेरहमी से हत्या कर दी जिस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामले में मृतका के परिजनों ने बेटी की हत्या करने सरकार से मदद की गुहार लगाई है, पिता ने कहा कि सरकार और न्यायपालिका सभी हमारी मदद करे और हत्यारे को सजा दे, ताकी जो घटना हमारी बेटी के साथ घटी है वह किसी और की बेटी के साथ ना घटे। पिता ने आरोपित के मकान को भी तोड़ने की मांग की है।
क्या है मामला
  दरअसल, महू कोतवाली पुलिस थाना स्थित धारनाका क्षेत्र के महेश यादव काका के पुत्र विक्रम यादव की शादी 21 मई 2023 को देपालपुर के भाजपा मंडल उपाध्यक्ष भारत यादव की पुत्री अंजलि यादव से हुई थी। लेकिन 7 जून को विक्की ने पत्नी अंजलि की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। उसने अंजलि के शरीर को 10 बार चाकू से गोदा। गले से लेकर शरीर के कई हिस्सों पर चाकू से वार किए। विक्की के परिवार वालों ने जब अंजलि की चीखने की आवाज सुनी तो वह लोग उसके कमरे की ओर दौड़े, जहा खून से लथपथ अंजलि फर्श पर पड़ी हुई थी। साथ ही विक्की भी घायल था। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
दहेज के लिए हत्या का आरोप
  मृतका के पिता का कहना है कि उनकी बेटी की दहेज के लिए हत्या की गई है। आरोपी को उसके घर वाले बचाने के लिए पागल बता रहे हैं, जबकि ऐसा कुछ नहीं है, क्योंकि डेढ़ साल पहले से सगाई हुई थी तब से युवक का उनके घर आना जाना था। शादी समारोह में भी ठीक तरह से रहा तो अब अचानक से पागल या साइको कैसे हो सकता है? यह तो बचने के तरीके बनाएं जा रहे हैं ताकि पागल बनकर गुमराह कर सकें।
घर तोड़ने की मांग
  वहीं परिजनों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रशासन से आरोपित के मकान को तोड़ने की मांग की है। परिजनों का कहना है कि आरोपी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए, ताकि दोबारा किसी और की बेटी के साथ ऐसी वारदात ना हो।

Post a Comment

0 Comments