राजस्थान में आप से घबरा रही भाजपा और कांग्रेस - चेतर भाई वसावा
Headline News
Loading...

Ads Area

राजस्थान में आप से घबरा रही भाजपा और कांग्रेस - चेतर भाई वसावा

रेल हादसे में हताहतों को श्रद्धांजलि, तिरंगा यात्रा स्थगित
  उदयपुर/राजस्थान।। जब से राजस्थान में आम आदमी पार्टी ‘आप’ ने अपना कदम रखा है, दोनों दल भाजपा और कांग्रेस में घबराहट है। पूरे देश में दिल्ली और पंजाब की आप की सरकार की सराहना ने दोनों दलों की धड़कनें बढ़ा रखी हैं।
  यह बात आम आदमी पार्टी के उदयपुर संभाग प्रभारी एवं गुजरात डेडीयापाडा के विधायक चेतर भाई वसावा ने रविवार को संभाग के कार्यकर्ताओं से संवाद के दौरान कही। उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता दुःख दर्द से पीड़ित है। देश व राजस्थान में भ्रष्टाचार चरम पर है। पूरे देश मे दिल्ली व पंजाब के कार्यों की तूती बोल रही है। दिल्ली व पंजाब में शिक्षा, चिकित्सा, मोहल्ला क्लीनिक व विकास अन्य राज्यों की तुलना में बेहद आगे है। यही वजह है कि गुजरात में भी आप को जनता का समर्थन मिला। आप ने 41 लाख वोट हासिल कर राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा प्राप्त किया। गुजरात में आप के 34 उम्मीदवार वोटों के मामूली अंतर से हारे। अब राजस्थान की जनता भी परिवर्तन चाहती है। आम आदमी पार्टी जब से राजस्थान मे आई है, दोनों पार्टियां घबरा रही हैं।
  उन्होंने राजस्थान के परिप्रेक्ष्य में कहा कि जनता ने पांच साल कांग्रेस व पांच साल बीजेपी को बारी-बारी से मौका दिया, अब आप पार्टी प्रथम विकल्प के तौर पर राजस्थान में उतरी है। उन्होंने आह्वान किया कि सभी कार्यकर्ता गांव, ढाणी, कस्बे, शहर में घर-घर जाकर केजरीवाल की नीतियों को बताएं और अभी से ही चुनावों की तैयारी में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि आम जनता यदि इस बार आम आदमी पार्टी को मौका देती है तो आप राजस्थान में परिवर्तन के आयाम स्थापित करेगी।
  इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष देवेंद्र कटारा, लोकसभा अध्यक्ष सुमित विजय, जिला सचिव ओमप्रकाश श्रीमाली, लोकसभा सचिव मोहम्मद हनीफ, एसटी विंग के जिलाध्यक्ष बीएल छानवाल, प्रदेश संयुक्त सचिव यूथ विंग दिग्विजयसिंह सांरगदेवोत बाठेड़ा, महिला विंग जिलाध्यक्ष कल्पना सुहालका, जिला आयोजन प्रभारी प्रवीण व्यास, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयुक्त सचिव प्रकाश भारती, यूथ विंग के जिलाध्यक्ष किशन डांगी, चित्तौड़गढ़ के अनिल सुखवाल, डूंगरपुर के जिला सचिव भरत जोशी, राकेश बंसल, दलपत बातरा, संयुक्त सचिव गजेन्द्र सोनी, प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी मयंक जानी, कार्यालय प्रभारी राहुल सेनानी, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष मोहम्मद रीयान, मुबारिक हुसैन सहित बड़ी संख्या मे कार्यकर्ता उपस्थित होकर संवाद कार्यक्रम मे भाग लिया। पार्टी ने बालासोर रेल हादसे के कारण अपनी तिरंगा यात्रा निरस्त कर हादसे में हताहत हुए नागरिकों को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

Post a Comment

0 Comments