कृष्ण भक्ति में लीन फरहाना बनी सरस्वती, रचा लिया प्रेमी वीरेंद्र के साथ विवाह
Headline News
Loading...

Ads Area

कृष्ण भक्ति में लीन फरहाना बनी सरस्वती, रचा लिया प्रेमी वीरेंद्र के साथ विवाह

  बरेली/उत्तर प्रदेश।। उत्तर प्रदेश का बरेली जिला, जो झुमके और नाथ संप्रदाय से जुड़े प्राचीन मंदिरों की वजह से प्रसिद्ध है, बरेली जिले से पिछले कुछ महीनों से ऐसी कई खबरें सामने आ रही हैं, जिसमें प्यार में पागल लड़किया या तो अपना देश छोड़ रही या फिर धर्म की दीवार लांघ कर एक दूसरे के हो रहे और प्यार की जीत हो रही . जी हां एक बार फिर यहां से कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है. इस बार एक मुस्लिम लड़की ने सरस्वती बन अपने हिंदू प्रेमी के साथ शादी की है. फरजाना ने इस्लाम छोड़ सनातन धर्म अपनाकर अपना नाम फरजाना से सरस्वती भी रख लिया है.
 फरजाना से सरस्वती बनी युवती को अब अपने ही माता-पिता और परिवार से जान का खतरा सता रहा है. फरजाना से सरस्वती बनी युवती और उसके प्रेमी ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है. युवती का कहना है कि उसे और उसके पति ससुराल वालों को मेरे मायके वालों से जान का खतरा है।
भगवान श्रीकृष्ण को बहुत मानती है फरजाना
  दरअसल ये पूरा मामला बरेली के थाना शेरगढ़ क्षेत्र का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक फरजाना ने इस्लाम छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया और अपना नाम फरजाना से बदलकर सरस्वती रख लिया. वही युवती का कहना है कि वह भगवान श्रीकृष्ण को काफी मानती है और उसने अपनी मर्जी से हिंदू धर्म अपनाते हुए अपने प्रेमी वीरेंद्र से विवाह कर साथ फेरे लिया है.

Post a Comment

0 Comments