निकाह कर ले या फिर घर छोड़ दे, विधवा भाभी के सामने देवर ने रखी शर्त
Headline News
Loading...

Ads Area

निकाह कर ले या फिर घर छोड़ दे, विधवा भाभी के सामने देवर ने रखी शर्त

  एटा/उत्तर प्रदेश।। पति के मौत के बाद चार बच्चों की मां पर देवर की नीयत बिगड़ गई। पीड़िता ने बताया कि वो अपने बच्चों के साथ खुश है और उनके साथ बचा हुआ जीवन गुजार लेगी, लेकिन देवर उसके साथ निकाह करना चाहता है। 
  उत्तर प्रदेश के एटा जिले के रिजोर थाना क्षेत्र की रहने वाली विधवा अपने देवर की हरकतों से परेशान है। उसने बताया कि तीन माह पहले ही पति की मौत हुई है, लेकिन अब देवर उससे निकाह करने के लिए दबाव बना रहा है। वह चार बच्चों की मां है। जबरन निकाह का विरोध करने पर देवर ने हैवानियत की हदें पार कर दीं। उसे घर में घुसकर पीटा। इतना ही नहीं घर में रखा सामान भी फेंक दिया।
ये है मामला
  गांव पीपल खेडिया निवासी सीमा ने अपने देवर इसरार अहमद, इकरार, अवरार, अफरार और हसन अली के खिलाफ एसएसपी के आदेश पर रिपोर्ट लिखाई है। बताया कि 23 अप्रैल 2023 को पति इरशाद अली की मौत हो चुकी है। इसके बाद से इकरार और इसरार छोटे देवर अवरार के साथ जबरन उसका निकाह कराना चाहते हैं। जबकि वो किसी भी हालत में फिर से निकाह नहीं करना चाहती और अपने चार बच्चों के साथ खुश है।
ये लगाया आरोप
  पीड़िता का आरोप है कि निकाह करने से मना करने पर अवरार के ताऊ का लड़का हसन अली और भूरे खां निवासी मोहल्ला काजी कस्बा सकीट सहित सभी मिलकर परेशान करने लगे। इस बात की शिकायत गांव के लोगों से की, जिसके बाद 10 जून की शाम को घर में घुस आए और सरकार की ओर से मिले पीएम आवास में रखा सामान फेंक दिया।
निकाह न करने पर घर छोड़ने की धमकी
  इतना ही नहीं बेटे वारिश अली और उसकी पिटाई की। अब धमकियां दे रहे हैं कि अगर अवरार से निकाह नहीं किया तो घर खाली करके जाना होगा। बच्चों सहित हत्या करने की भी धमकी दी जा रही हैं। थाना प्रभारी रूपेश कुमार वर्मा ने बताया कि महिला की तहरीर एसएसपी के आदेश पर प्राप्त हुई है। रिपोर्ट दर्ज कर आरोपों की जांच कराई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments