टुकड़े-टुकड़े गैंग में सिर्फ दो लोग, दुर्योधन और दुशासन – यशवंत सिन्हा

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

टुकड़े-टुकड़े गैंग में सिर्फ दो लोग, दुर्योधन और दुशासन – यशवंत सिन्हा

   नई दिल्ली।। पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रहे यशवंत सिन्हा ने गृहमंत्री अमित शाह पर उनके टुकड़े-टुकड़े वाले बयान को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, ‘भारत की सबसे खतरनाक टुकड़े-टुकड़े गैंग में सिर्फ दो लोग हैं, दुर्योधन और दुशासन। वे दोनों बीजेपी में हैं उनसे सतर्क रहें’।
The most dangerous tukde tukde gang in India consists of only two people, Duryodhan and Dusshashan. They are both in BJP. Beware of them.
— Yashwant Sinha (@YashwantSinha) December 27, 2019
    आपको बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शनों में हुई हिंसा को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा है। उन्होंने गुरुवार को एक समारोह में कहा, ‘दिल्ली की टुकड़े-टुकड़े गैंग को सबक सिखाया जाना चाहिए।’ गृहमंत्री ने कहा, ‘कांग्रेस पार्टी की नेतृत्व में टुकड़े-टुकड़े गैंग जो दिल्ली की अशांति के लिए जिम्मेदार है, इसको दंड देने का समय आ गया है। दिल्ली की जनता को इन्हें दंड देना चाहिए’
     अमित शाह ने दिल्ली के कड़कड़डूमा में DDA ईस्ट दिल्ली हब के उद्घाटन समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी जमकर हमला बोला। शाह ने कहा कि करीब 60 महीने होने को आए हैं केजरीवाल जी को मुख्यमंत्री बने, आज से पहले ये सारे वादे पूरे क्यों नहीं किए। अभी भी ये वादे पूरे नहीं होने वाले हैं, सिर्फ विज्ञापन देकर ये लोगों को झांसा दे रहे हैं। इन्होंने जीवन में सिर्फ विरोध करने और धरना देने का काम किया है।केजरीवाल जी ने प्रधानमंत्री आवास योजना का फायदा गरीब लोगों को इसलिए नहीं पहुंचाया, क्योंकि उस योजना के आगे प्रधानमंत्री नाम जुड़ा है। केजरीवाल जी ने भले ही काम नहीं होने दिया।
    आपको बता दें कि यशवंत सिन्हा जो कि वाजपेयी सरकार में वित्त और विदेश मंत्री रह चुके हैं बीजेपी से इस्तीफा देने का बाद अब पीएम मोदी के कट्टर आलोचक बन गए हैं। वह लोकसभा चुनाव से पहले ही सरकार की नीतियों की आलोचना करते रहे हैं और कोलकाता में ममता बनर्जी की ओर से आयोजित विपक्ष की रैली में उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा था।

Ad Code