ADG व बिचौलिया 25 लाख रिश्वत लेते धराए...

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

ADG व बिचौलिया 25 लाख रिश्वत लेते धराए...

CBI ने DRI के ADG और बिचौलिए को 25 लाख रुपये रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार...
   केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने  25 लाख रुपये की रिश्वत के मामले में राजस्व खुफिया निदेशालय के एडीजी चन्द्र शेखर को गिरफ्तार किया है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने  25 लाख रुपये की रिश्वत के मामले में राजस्व खुफिया निदेशालय के एडीजी चन्द्र शेखर को गिरफ्तार किया है। वह एक बिचौलिए को रिश्वत के रूप में 25 लाख रुपये ले रहे थे। लुधियाना, नोएडा और दिल्ली में खोज चल रही है।
   सीबीआई ने 25 लाख रुपये की रिश्वत के मामले में राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) के अतिरिक्त महानिदेशक चन्द्र शेखर और एक बिचौलिये को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि नयी दिल्ली, नोएडा और लुधियाना में छापेमारी चल रही है।
    डीआरआई की वेबसाइट के अनुसार चन्द्र शेखर लुधियाना में अतिरिक्त महानिदेशक (एडीजी) के पद पर तैनात हैं। उन्होंने कहा कि एजेंसी ने बिचौलिये को अधिकारी की तरफ से कथित रूप से रिश्वत लेते समय गिरफ्तार कर लिया। बिचौलिये ने पूछताछ के दौरान अधिकारियों को बताया कि वह रिश्वत अधिकारी के लिये थी। एजेंसी को संदेह है कि यह रिश्वत की उस बड़ी रकम का कुछ हिस्सा था जिसके बारे में दोनों के बीच चर्चा हुई थी।
   केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) ने जांच एजेंसी के एक वरिष्ठ अधिकारी की ओर से भारी रिश्वत लेते हुए एक बिचौलिए को पकड़ा। अधिकारियों ने बुधवार को इस बारे में जानकारी दी। बिचौलिए द्वारा जांच दल को अधिकारी के बारे में बताए जाने के बाद संदेह के घेरे में आए अधिकारी को हिरासत में ले लिया गया और उनसे पूछताछ की जा रही है। अधिकारियों ने बताया कि सीबीआई ने मामले पर टिप्पणी करने से इनकार करते हुए कहा कि छानबीन जारी है।

Ad Code