लिव-इन रिलेशनशिप : युवती की हत्या कर शव सूटकेस में छुपाकर प्रेमी फरार
Headline News
Loading...

Ads Area

लिव-इन रिलेशनशिप : युवती की हत्या कर शव सूटकेस में छुपाकर प्रेमी फरार

   हरिद्वार।। सिडकुल डैंसो चौक के पास शिव विहार कॉलोनी में एक युवती की हत्या कर शव को बोरे और सूटकेस में रखकर आरोपी फरार हो गया। युवती का शव बाथरूम में मिला है। 
    हाथ और पैर को बांधकर युवती को एक बोरे और सूटकेस में छिपाया गया था। युवती के प्रेमी दोस्त पर हत्या का शक जताया जा रहा है। घटना के बाद से ही प्रेमी युवक के अलावा एक और अन्य युवती फरार है। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। 
   पुलिस के मुताबिक मूल रूप से शिवाजीनगर ग्वालियर मध्यप्रदेश की रहने वाली 23 वर्षीय युवती सोमन पुत्री राकेश बीते मार्च माह में सिडकुल की कंपनी में काम करने हरिद्वार सिडकुल आई थी। 
    युवती अपने प्रेमी के साथ लिवइन रिलेशनशिप में किराये के कमरे में रहती थी। बीते रविवार की रात को युवती का शव कमरे के बाथरूम में मिला। घटना का पता तब चला जब एक दुकानदार युवती से पैसे लेने उसके घर पहुंचा। दुर्गंध आने पर कमरे का ताला तोड़ा गया तो युवती का शव बाथरूम में मिला। हाथ और पैर बांधकर युवती के शव को बोरे और सूटकेस के सहारे छिपाने का प्रयास किया गया था। 
   सोमवार की सुबह मौके पर पहुंचे एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस, एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय, सीओ सदर डॉ. पूर्णिमा गर्ग समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना के संबंध में जानकारियां जुटाई। 
   पुलिस सूत्रों की माने तो हत्या के बाद से सोनम के साथ रहने वाला युवक और पास में रहने वाली एक अन्य युवती फरार हैं। पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू कर दी है। चिकित्सकों के मुताबिक पहले सिर में वार और फिर गला दबाकर हत्या की गई है। एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस ने बताया कि हत्यारोपियों की तलाश की जा रही है। युवती के सिर पर चोट के निशान हैं।

Post a Comment

0 Comments