Headline News
Loading...

Ads Area

वोट कही भी डालो, जायेगा भाजपा को ही - भाजपा विधायक

     यमुनानगर।। ईवीएम के नाम पर अक्सर ही आरोप और प्रत्यारोप लगा करते है। इस क्रम में अभी तक तो विपक्ष ही आरोप लगाते रहे है, मगर अब अति उत्तेजित होकर अपने बयानों में भाजपा नेता भी ऐसे शब्द बोलने लगे है जिससे ईवीएम पर लोगो का शक बढ़ता जा रहा है। ताज़े मामले में हरियाणा के एक भाजपा विधायक ने अपने भाषण में कहा है कि आप वोट किसी को भी डालो जाएगा भाजपा को ही। 
     हरियाणा और महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव से एक दिन पहले ही ईवीएम को लेकर भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में भाजपा विधायक बक्शीस सिंह विर्क को यह कहते सुना जा सकता है कि ईवीम में आप बटन कोई भी दबाएंगे वोट बीजेपी को ही जाएगा। इस वीडियो को कांग्रेस नेता और मुख्यमंत्री भूपेंदर सिंह हुड्डा के बेटे दीपेंद्र हुड्डा ने शेयर किया है। बताते चले कि हरियाणा की राजनीत में बक्शीस सिंह विर्क का एक बड़ा नाम है। बक्शीस सिंह विर्क मौजूदा भाजपा विधायक हैं और हरियाणा के असंध विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी भी हैं। 
     वीडियो में बक्शीस सिंह विर्क यह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि आप वोट किसे भी देंगे वह भारतीय जनता पार्टी को ही जाएगा। विर्क को वीडियो में यह कह रहे हैं कि आप जहां वोट डालोगे, हमें वो भी पता लग जाएगा कि किस आदमी ने कहां वोट डाला है। आप लोगों को यह गलतफहमी नहीं होनी चाहिए। मोदी जी की नजरें बहुत तेज हैं, मनोहर लाल जी की भी नजर बहुत तेज है। आप वोट जहां मर्जी डालो निकलनी भाजपा की है। आप बटन कोई सा भी दबा लो निकलना फूल को ही है, क्योंकि मशीन में पुर्जा फिट किया हुआ है।
     वायरल वीडियो को ट्वीट करते हुए रोहतक से पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने लिखा कि मनोहर लाल की नज़रें बहुत तेज़ हैं। कहीं भी डालो चाहे वोट, जाएगी फ़ुल पर ही। बटन चाहे कोई मर्ज़ी दबा लेना, जाएगा भाजपा को ही। हमने मशीन में पुर्जा फ़िट कर रखा है बख्शीश सिंह विर्क, वर्तमान विधायक तथा भाजपा प्रत्याशी हल्का असंध। ये घमंड इनको ले डूबेगा। 
    इस वीडियो के वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर भाजपा की जमकर किरकिरी हो रही है। लोग ईवीएम पर अनेको सवाल उठा रहे है। यही नही कुछ यूज़र्स तो चुनाव आयोग को ही सवालो के घेरे में खड़ा किये हुवे है। बताते चले कि इसके पहले भी खट्टर ने स्वयं ईवीएम पर कहा था कि ईवीएम मतलब एवरी वोट फार मोदी, एवरी वोट फॉर मनोहर। 

Post a Comment

0 Comments