जेवरात व नकदी लेकर मायके बैठ गई बहू, बेटे से बोला घर जंवाई बन जा
Headline News
Loading...

Ads Area

जेवरात व नकदी लेकर मायके बैठ गई बहू, बेटे से बोला घर जंवाई बन जा

   काशीपुर।। एक व्यक्ति ने अपनी पुत्रवधु पर घर से जेवरात व नकदी लेकर मायके जामें बैठ जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देकर बहु व उसके घरवालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। 
    ने व उसके मायके वालों को इसकी शिकायत करने तथा पुत्रवधु को वापस बुलाने की मांग करने पर वधु के परिवारजनों द्वारा उसे झूठे मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर सौंपी है। 
    ग्राम खरमासा निवासी बालीराम पुत्र बिशनी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके दो पुत्र व दो पुत्रियां हैं। उसने अपने पुत्र गुलशन कुमार का विवाह उ.प्र. के जिला रामपुर के ग्राम खूंटाखेड़ा निवासी आनंद पाल की पुत्री प्रियंका के साथ 1 मार्च 2020 को किया था। विवाह के लिये उसने बाजार से काफी कर्ज भी लिया था। शादी में बिचैलिया लड़की का मामा विजय सिंह है। बालीराम ने बताया कि बिचैलिये द्वारा शादी के बाद से ही उसके परिवार में हस्तक्षेप किया जाता रहा है तथा वह उसकी पुत्रवधु प्रियंका को चढ़ाता रहता है। 
   बालीराम ने बताया कि कहा कि उसकी पुत्रवधु बिना बताये ही अपने मामा के घर चली जाती है तथा रोकने पर झगड़ा करती है। एक माह पूर्व प्रियंका घर से सोने व चांदी के जेवर, नकदी, कपड़े लेकर अपने अपने मामा के घर चली गयी तथा रोकने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। जब उसके द्वारा उनसे इसकी शिकायत की गई तो पुत्रवधु के मामा ने कहा कि गुलशन अब दोहरी वकील में ही घर जमाई बनकर रहेगा। जब उसके द्वारा प्रियंका के मायके वालों से शिकायत की गई तो उन्होंने भी यही बात कही। बालीराम ने आरोप लगाया कि जब उसके द्वारा इसका विरोध किया गया तो प्रियंका के मामा व मायके वालों ने उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments